लड़कियों की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार,3 नाबालिकों को बना चुका है निशाना

Ticker

6/recent/ticker-posts

लड़कियों की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार,3 नाबालिकों को बना चुका है निशाना



लड़कियों की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार,3 नाबालिकों को बना चुका है निशाना



आरोपी ने बताया कि उसने न केवल 31 दिसंबर को लड़की की हत्या की बल्कि इससे पहले भी उसने कई वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपी सिंहराज ने 1986 में अपने चाचा और उसके बेटे की थाना छायासा इलाके में हत्या कर दी थी जिसमें इसे गिरफ्तार भी किया गया था.फरीदाबाद में 22 साल की लड़की की हत्या का आरोपी सीरियल किलर निकला है. इससे पहले भी आरोपी 3 नाबालिग बच्चियों की हत्या कर चुका है. बताया जा रहा है कि ये चारों हत्याएं आरोपी ने छेड़छाड़ के विरोध में की हैं. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ताकि अन्य घटनाओं का भी खुलासा हो सके.
पुलिस ने बताया कि आरोपी सीरियल किलर है. वह 1986 से लगातार हत्या की वारदातों को अंजाम देता आ रहा है. पुलिस के मुताबिक, 54 साल का आरोपी सिंहराज सिटी हॉस्पिटल में गार्ड की नौकरी करता था. आरोपी ने 31 दिसंबर को अपनी जानने वाली लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश की थी. जब लड़की ने विरोध किया तो उसने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी.
इसके बाद आरोपी लड़की का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया. पुलिस तब से आरोपी की तलाश कर रही थी. कुछ सबूतों के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने जो खुलासा किया उसे जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि उसने न केवल 31 दिसंबर को लड़की की हत्या की बल्कि इससे पहले भी उसने कई वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक. सिंहराज ने 1986 में अपने चाचा और उसके बेटे की थाना छायासा इलाके में हत्या कर दी थी जिसमें इसे गिरफ्तार भी किया गया था. 2019 के दिसंबर में आरोपी ने चाय की दुकान लगाने वाली एक 15 साल की नाबालिक के साथ भी छेड़छाड़ की कोशिश की और जब लड़की ने विरोध किया तो हत्या कर दी उसके शव को आगरा नहर में फेंक दिया था.


डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान ने बताया कि सेक्टर-18 से शॉपिंग कर 31 दिसंबर को भूपानी जाने के लिए निकली 21 वर्षीय रिया को आरोपी ने सेक्टर 17 नहर के पुल के पास ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, जिसका विरोध करने पर आरोपी ने रिया का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को  नहर में फैंकना चाहा लेकिन आरोपी शारीरीक बल से कमजोर होने की वजह से शव को वहीं झाडिय़ों में फेंक कर निकल गया। 2 जनवरी को रिया के परिजनों ने भूपानी थाने में रिया की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और 5 जनवरी को हत्यारे ने मृतका की नानी को फोन कर युवती की हत्या कर शव नहर किनारे फैंकने की जानकारी दी थी और पुलिस ने युवती के शव नहर किनारे से बरामद किया था। जिसके बाद मामले में हत्या की धारा लगाते हुए केस क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपा था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने करा बॉडी परिजनों को सौंप दिया दी थी। पुलिस ने तीन दिन पहले फरीदाबाद के वजीरपुर मास्टर रोड से दबोच लिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ