झगड़े के बाद पति ने पत्नी के ऊपर डाला एसिड, अस्पताल में भर्ती

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

झगड़े के बाद पति ने पत्नी के ऊपर डाला एसिड, अस्पताल में भर्ती


झगड़े के बाद पति ने पत्नी के ऊपर डाला एसिड, अस्पताल में भर्ती



बिहार।
 बिहार के सुपौल जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इस वारदात का मुख्य कैरेक्टर पीड़ित महिला का पति बताया जा रहा है, जिसने अपनी पत्नी को पानी से नहीं बल्कि एसिड से नहलाने का काम किया है. घटना के बाद गंभीर अवस्था में पीड़ित महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरा में भर्ती कराया गया. जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने शुरुआती इलाज करने के बाद पीड़िता को रेफर कर दिया है. आरोपी पति अभी पुलिस की पहुंच से बाहर है.

क्या है पूरा मामला: 

ये पूरी घटना पति के गुस्से से जुड़ी हुई है. पति ने पत्नी पर गुस्सा किया और दौड़कर बाथरूम गया. उधर से लौटा तो उसके हाथ में एसिड की बोतल थी. उसने सीधे एसिड की पूरी बोतल अपनी पत्नी के ऊपर उड़ेल दी. पत्नी जोर-जोर से चीखने लगी. पूरे कमरे में जलने की बदबू फैल गई. 
हो हल्ला सुनकर बचाने के लिए पड़ोस की एक महिला और उसका बेटा सामने आए. और वो भी एसिड की चपेट में आ गए. एसिड से झुलसे तीनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा: 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, सोमवार को घटना से पहले पति-पत्नी में किसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ था. दोनों ने जोर-जोर से चीखते चिल्लाते हुए झगड़ा किया. इसके बाद पति गुस्से में आ गया और उसने इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल घटना के बाद पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. वहीं, आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है. पीपरा पीएचसी के डॉक्टर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घरेलू विवाद में एसिड अटैक का मामला सामने आया है. इसमें दो महिला और एक युवक शामिल है. प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.
 पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पीपरा थाना के त्रिवेणीगंज रोड की महिला रहने वाली है. वहीं घटना के बाद से आरोपी पति फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस को अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ