लेडी डॉन के नाम से कुख्यात युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लेडी डॉन के नाम से कुख्यात युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार



लेडी डॉन के नाम से कुख्यात युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार



राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) में सोशल मीडिया पर गाली गलौज, धमकी भरा वीडियो वायरल करने, मारपीट और हत्या के प्रयास के लिए उकसाने के मामले में लेडी डॉन के नाम से कुख्यात युवती को कुड़गांव थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.


कुड़गांव थाना अधिकारी नीरज शर्मा ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अन्तुलाल ने पुलिस टीम के साथ गाली गलौज, धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने, हत्या के प्रयास के लिए बदमाशों को उकसाने के आरोप में कुमारी रेखा मीना उम्र 19 साल को काफी मशक्कत के बाद पकड़ा है. पुलिस युवती को दस्तयाब कर कुडगांव थाने लाई और पूछताछ कर उसे गिरफ्तार कर लिया

थानाधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम भडक्या की प्याऊ के पास की उसके होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को दस्तयाब कर कुड़गांव थाने आई. पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी द्वारा 28 सितंबर 2021 से पहले वीडियो फेसबुक पर वायरल किया गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल किया था धमकी भरा वीडियो

आरोपी अनुराज ने अपने 7-8 साथियों के साथ मिलकर 28 सितंबर को फेसबुक लाइव वीडियो डालते हुए बीजलपुर भडक्या गांव निवासी व कुड़गांव थाने के हिस्ट्रीशीटर पप्पूलाल मीना और उसके परिवारजन के साथ मारपीट की थी. साथ ही पप्पूलाल के पेट में जान से मारने के उद्देश्य से गोली मार दी थी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. आरोपी युवती अनुराज की मित्र बताई जा रही है. उसी ने अनुराज को मारपीट और हमले के लिए प्रेरित किया था. मामले में पुलिस 4 लोगों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ