MP: पति का शिर कटा लेकर थाने पहुंची पत्नी, मचा हड़कंप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: पति का शिर कटा लेकर थाने पहुंची पत्नी, मचा हड़कंप


MP: पति का शिर कटा लेकर थाने पहुंची पत्नी, मचा हड़कंप


एक चौंकाने वाली घटना में 50 वर्षीय महिला ने बेवफाई के शक में अपने पति की हत्या कर दी. आरोपी वसुंधरा ने अपने 53 साल के पति रविचंदर की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. इतना ही नहीं इसके बाद वह रविचंदर के कटे सिर को लेकर स्थानीय थाने में भी चली गई और आत्मसमर्पण कर दिया.

गुरुवार को तिरुपति के रेनीगुंटा में इस घटना की सूचना मिली और इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई. वसुंधरा की शादी बिजनेसमैन रविचंदर से 25 साल पहले हुई थी. उनका एक 20 साल का बेटा है. शादी के बाद से वे रेनीगुंटा के बुग्गा स्ट्रीट में रह रहे थे. उनका वैवाहिक जीवन हाल तक सुचारू रूप से चला लेकिन अचानक दोनों के बीच अक्सर झगड़े होने लगे. गुरुवार को भी देर रात घर आए रविचंद्रन और वसुंधरा के बीच जमकर कहासुनी हो गई.

पुलिस के अनुसार गुरुवार की सुबह वसुंधरा ने रविचंदर को अंधाधुंध चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. वसुंधरा ने उसका सिर काट दिया. इसके बाद वह एक ऑटो में रविचंद्र के सिर को प्लास्टिक की थैली में लपेटकर थाने पहुंची और आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुपति रुई अस्पताल भेज दिया है. पुलिस को अभी तक हत्या के पीछे का पूरा विवरण और मकसद पता नहीं चला है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ