मुर्गे का खास अंदाज में मनाया गया बर्थडे सेलिब्रेशन,सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुर्गे का खास अंदाज में मनाया गया बर्थडे सेलिब्रेशन,सोशल मीडिया में वीडियो वायरल





मुर्गे का खास अंदाज में मनाया गया बर्थडे सेलिब्रेशन,सोशल मीडिया में वीडियो वायरल


एक बेहद यूनिक वीडियो (Unique Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो (Viral Video on Social Media) रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पूरी फैमली मिलकर एक मुर्गे का जन्मदिन मना रही है. खास बात ये है कि इस मुर्गे का जन्मदिन (Birthday Celebration of Chicken) बेहद शानदार अंदाज में मनाया जा रहा है. यह लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है. तो चलिए जानते हैं कि क्या है इस वायरल वीडियो में.

मुर्गे का खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेशन (Birthday Celebration of Chicken)
आपको बता दें कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़े से कमरे को बेहद खूबसूरत अंदाज में सजाया गया है. इसमें एक सोफा रखा है जिसमें तीन लोग बैठे हैं. उनमें से एक लड़की के हाथ में बड़े साइज का सफेद मुर्गा बैठा है. सामने एक बड़ा सा केक है और थोड़ी देर बाद कैंडल (Birthday Candles) भी जलाई जाती है. इसके बाद बेहद खास अंदाज में मुर्गे का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जाता है. इसके बाद रूम में मौजूद सभी लोग मुर्गे को 'हैप्पी बर्थडे' विश (Happy Birthday) करने लगते हैं. इसके बाद मुर्गे के पंजे में चाकू फंसा कर मुर्गे से केक (Cock) भी कराया जाता है. इसके बाद मुर्गे को केक काटकर उसका जन्मदिन सेलिब्रेट किया जाता है.
आपको बता दें कि मुर्गे के इस बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'किस्मत हो तो इस मुर्गे जैसी'. वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, 'मुर्गे की डिनर पार्टी'.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ