इलाज के बहाने तांत्रिक ने नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इलाज के बहाने तांत्रिक ने नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म



इलाज के बहाने तांत्रिक ने नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म 



 राजस्थान में महिला अत्याचार और किशोरियों के साथ आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बारां जिले से है. यहां एक तांत्रिक ने इलाज के नाम पर किशोरी का रेप किया. आरोपी ने पहले पीड़िता के माता-पिता को पूजा-सामग्री लाने बाजार भेज दिया. इसके बाद अपने गंदे इरादों को अंजाम दिया. पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है. पीड़िता ने यह भी बताया कि उसके साथ डरा-धमकाकर घटना को अंजाम दिया गया था.
बीमारी के इलाज के नाम पर किया रेप: मीडिया की खबरों के मुताबिक, मामला कवाई थाना क्षेत्र का है. थाना प्रभारी किरदार अहमद ने बताया कि 17 साल की किशोरी पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी. 19 जनवरी की शाम परिजन उसे मुसई गुजरान गांव के जानतेर उर्फ भोपा रघुवीर मेघवाल(45) के यहां झाड़-फूंक करवाने ले गए. आरोपी रघुवीर ने किशोरी के परिवार को पूजा सामग्री लेने भेज दिया. फिर मौका पाकर आरोपी ने किशोरी डरा धमकाया. उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.
किशोरी की आपबीती सुनकर कांप उठा परिजनों का कलेजा: किशोरी से रेप की वारदात कर आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद जब घरवाले पूजा सामग्री लेकर पहुंचे तो किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई. पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और आरोपी भोपा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और बयान दर्ज कराए. वहीं, पुलिस ने बीती शुक्रवार शाम आरोपी रघुवीर मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ