लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार, डॉक्टर ने कहा अफवाह न फैलाये

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार, डॉक्टर ने कहा अफवाह न फैलाये



लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार, डॉक्टर ने कहा अफवाह न फैलाये


बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कुछ दिनों से बीमार चल रही हैं. वो कोरोना (Corona) से संक्रमित हो गई थीं.

इसके अलावा उन्हें निमोनिया भी हो गया था. जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया था. उनकी सेहत को लेकर लगातार वहां के डॉक्टर अपडेट्स दे रहे हैं. वो आईसीयू वार्ड में हैं. लेकिन उनसे जुड़ी कुछ अफवाहें मीडिया में चल रही हैं जिनके बारे में हाल ही में वहां के डॉक्टर ने भी हाथ जोड़कर विनती की थी कि कृपया करके लीजेंड के बारे में ऐसी बातें न करें और उनकी अच्छी सेहत के लिए भगवान से प्रार्थना करें.

एक बार फिर से अब लता मंगेशकर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक पोस्ट किया गया है, जिसमें डॉक्टर प्रतित सामदानी ने परेशान करने वाली अटकलों पर विराम लगाने का दिल से अनुरोध किया है. उन्होंने कहा है कि, लता दीदी में पहले से सुधार के पॉजिटिव संकेत दिख रहे हैं और उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है. हम उनके जल्द स्वस्थ होने और घर वापसी की कामना करते हैं और प्रार्थना करते हैं.
डॉक्टर ने लता मंगेशकर को लेकर अफवाह न फैलाने को कहा

बता दें कि, लता मंगेशकर कई दिनों से अस्पताल में ही भर्ती हैं. डॉक्टर ने कहा था कि उन्हें ठीक होने में कुछ और वक्त लग सकता है. हालांकि, ये भी बताया गया था कि उनकी हालत अब पहले से कुछ बेहतर है, लेकिन पूरी तरह से वो ठीक नहीं हुई हैं. हाल ही में ये खबर भी सामने आई थी कि लता मंगेशकर की सेहत को लेकर उनके घर पर पूजा रखी गई थी और भगवान से उनकी अच्छी सेहत की प्रार्थना की गई थी.

स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लता मंगेशकर के डॉक्टर के बयान का एक नोट शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'लता दीदी के परिवार की ओर से रिक्वेस्ट है कि अफवाहें न फैलाएं। वह इलाज को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया दे रही हैं और भगवान के आशीर्वाद से वह जल्द ठीक होकर घर लौटेंगी। किसी भी तरह के अटकलों से बचें और लता दीदी के जल्द ठीक होने को लेकर प्रार्थना जारी रखें।'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ