पिता थाने में अपहरण की दर्ज कराई शिकायत,बेटी सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर कहा हमने शादी कर ली

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पिता थाने में अपहरण की दर्ज कराई शिकायत,बेटी सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर कहा हमने शादी कर ली



पिता थाने में अपहरण की दर्ज कराई शिकायत,बेटी सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर कहा हमने शादी कर ली



पिता थाने से जैसे ही थाने से बेटी की अपहरण की शिकायत दर्ज कराकर घर लौटा, बेटी ने सोशल मीडिया के जरिये पिता को संदेश भेजा की उसने शादी कर ली है।

बिहार के हाजीपुर जिले के गोरौल थाने के गांव मलिकापुर की यह घटना जानकर थाने की पुलिस भी भौचक रह गई।

बेटी का आरोप है कि वह अपने प्रेमी के साथ रजामंदी से गई थी, जिसके बाद उसके पिता ने 24 जनवरी को झूठी अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। बेटी कहना है कि पिता स्वयं तो उसकी तलाश कर ही रहे हैं।

इसके साथ में उसके पिता यह भी चाहते हैं कि पुलिस वाले भी उसकी तलाश करें और उसे खोजकर उनके पास सौंप सकें। लेकिन बेटी ने पुलिस में शिकायत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके पिता को इत्तला दी की वो महफूज है और उसने शादी कर ली।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बेटी स्वयं इस बात की तस्दीक करती है कि उसके किडनैपिंग की बात झूठ है और उसने अपनी मर्जी से बिना किसी दबाव के पिता के छोड़ा है।

वीडियो में लड़की ने बताया कि उम्र की लिहाज से वह बालिग है और अपनी पंसद से खुद के लिए दुल्हे को तलाश किया है। इसके साथ ही वीडियो में बेटी परिवार वालों से अपनी जान के खतरे की भी बात करती है और पुलिस से सुरक्षा देने की गुहार भी लगा रही है।

इस मामले में हाजीपुर पुलिस का कहना है कि गोरौल थाने के मलिकापुर के शख्स ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए उसके किडनैपिंग की आशंका जताई।

मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने लड़की की तलाश में छापेमारी शुरू की, तभी उस शख्श की बेटी ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी कि उसने अपने मन से विवाह कर लिया है और उसे अब उस पिता से ही जान का खतरा है, जिसने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
मामले में वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने लड़की को आश्वस्त किया है कि उसकी पूरी मदद की जाएगी 





क्रेडिट: लोकमत न्यूज़

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ