इंसानियत शर्मसार: नाबालिक लड़की से बहन के देवरों ने किया गैंगरेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

इंसानियत शर्मसार: नाबालिक लड़की से बहन के देवरों ने किया गैंगरेप


इंसानियत शर्मसार: नाबालिक लड़की से बहन के देवरों ने किया गैंगरेप



राजस्थान के अलवर का रेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर जोधपुर से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है.

आरोपी पीड़िता की बहन के दो देवर निकले, जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के परिजनों ने पहले गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. बाद में बच्ची ने गैंगरेप के बारे में बताया.
घटना जोधपुर शहर के माता का थाना क्षेत्र की है. जहां एक नाबालिग बच्ची अचानक घर से लापता हो गई थी. बच्ची जब गायब हुई तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया. जिसके बाद मामले में जांच शुरू की. जांच पड़ताल के दौरान कॉल डिटेल के आधार पर किसी गांव में लोकेशन का पता चला. जिसके बाद लोकेशन के आधार पर पुलिस उस गांव में पहुंची और बच्ची को बरामद किया.

इसके बाद बच्ची को उसके परिजनों को सौंपा गया. घर लौटने के कुछ दिन बाद बच्ची ने दो युवकों पर बहला-फुसलाकर गांव ले जाकर गैंग रेप करने का खुलासा किया है. बात पता चलने के बाद परिजन थाने पहुंचे और अज्ञात युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया. एसीपी निशांत भारद्वाज ने बताया कि मामले में जब कॉल डिटेल और पूछताछ की गई तो परिजनों के रिश्ते में बहन के दो देवरों द्वारा ही गैंगरेप की वारदात करने का खुलासा हुआ. जिसके बाद दोनों आरोपियों को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया.








क्रेडिट: पल पल इंडिया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ