सनसनीखेज खुलासा: पति की हत्या के लिए प्रेमी को पत्नी ने 2 लाख की दी थी सुपारी, फरसे से काटा था सिर,जानिए पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

सनसनीखेज खुलासा: पति की हत्या के लिए प्रेमी को पत्नी ने 2 लाख की दी थी सुपारी, फरसे से काटा था सिर,जानिए पूरा मामला



सनसनीखेज खुलासा: पति की हत्या के लिए प्रेमी को पत्नी ने 2 लाख की दी थी सुपारी, फरसे काटा था सिर ,जानिए पूरा मामला



जबलपुर। पुलिस ने सिर कटी लाश के मामले का खुलासा किया है। जिसमें सामने आया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कराई थी और इसके लिए उसने अपने प्रेमी को 2 लाख की सुपारी दी थी।

जिसके बाद उसके प्रेमी ने बड़ी ही बेरहमी से सिर काट कर हत्या की थी।
जबलपुर के मचला गांव में बुधवार को एक सिर कटी लाश खेत में मिली थी। वहीं कुछ दूरी पर सिर भी मिला था। जो कि गांव के ही नरेश कुमार मिश्रा का था। शुरुआती जांच में पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगे, लेकिन पुलिस ने जैसे ही मृतक के परिजनों के कॉल डिटेल खंगाले शुरू किए तो एक-एक कर सारे राज से पर्दा उठना शुरू हो गया। जैसे ही पुलिस ने मृतक की पत्नी उषा मिश्रा की कॉल डिटेल निकाली। एक के बाद एक सारे तार जुड़ते चले गए। उषा मिश्रा और गांव के ही युवक अखिलेश विश्वकर्मा के बीच कई बार बात हुई थी। इस आधार पर पुलिस ने अखिलेश से पूछताछ की। जिससे हत्याकांड से पर्दा उठ गया। उसने बताया कि नरेश की हत्या उसने उसकी पत्नी उषा के कहने पर ही की थी और इसके लिए उसने 2 लाख की सुपारी दी थी।

इस खुलासे के बाद पुलिस ने उषा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। जिसमें उसने बताया कि उसका पति शराब पीकर मारपीट करता था और उसके कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। इसी से परेशान होकर उसने अपने प्रेमी अखिलेश को नरेश की हत्या के लिए तैयार किया और उसे 2 लाख रुपए की सुपारी दी। अखिलेश ने वारदात के लिए नरेश को शराब पीने के बहाने खेत में बुलाया, जहां उसने फरसे से नरेश की सिर काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अखिलेश ने उषा को फोन कर जानकारी भी दी। पुलिस ने आरोपी अखिलेश विश्वकर्मा और उषा मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल फरसे को भी बरामद कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ