MP: आवारा कुत्तों का आतंक:3 साल की मासूम को पर बोला हमला, हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: आवारा कुत्तों का आतंक:3 साल की मासूम को पर बोला हमला, हुई मौत



MP: आवारा कुत्तों का आतंक:3 साल की मासूम को पर बोला हमला, हुई मौत


मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) के पास एक गांव से एक खौफनाक मामला सामने आया है.

यहां ग्राम पाडल्या में 3 साल की मासूम बच्ची को कुत्तों के झुंड ने नोच लिया (Dog Attack on Child). बच्चीं को तड़पता हुआ देख उसकी मां रिश्तेदार के साथ गांव से धार जिला अस्पताल बाइक पर लेकर पहुंची. इसके बाद डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने पर बच्चीं को आईसीयू में शिफ्ट किया. जहां पर बच्चीं को मृत घोषित कर दिया गया (Dog Attack Death). इधर परिजनों की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मामले में मौत का पंचनामा बनाते हुए घटना की पुष्टि की है.

दरअसल ग्राम पाडल्या में राजेंद्र अपने परिवार के साथ खेत पर बने घर पर ही रहते हैं. गुरुवार शाम करीब पांच बजे मृत बच्ची नंदनी उम्र 3 साल, समीर उम्र 7 साल व समीका उम्र ढाई साल के साथ खेत के पास बने कच्ची रोड पर खेल रही थी. कुछ देर बाद अचानक कुत्तों का एक झुंड आया और बच्ची नंदिनी पर हमला कर दिया. इधर महिला काली बाई व खेत पर पानी फेर रहे विनोद भाभर बच्ची को बचाने के लिए दौड़े. लेकिन ढाई मिनट का संघर्ष करते हुए बच्ची को कुत्ते नोचते रहे. जिसके बाद भगाकर मां अपनी मासूम बच्चीं को खून में लथपथ देखकर गोदी में उठाती हुई उसकी जिदंगी बचाने के लिए दौडी. इसके बाद वहां मौजूद एक युवक की सूचना पर बच्ची के पिता राजेंद्र घर पहुंचे.

घटनास्थल पर मौजूद विनोद ने बताया कि बच्चीं की रोने की आवाज सुनकर खेत में से देखा तो 4 कुत्ते बच्ची पर हमला कर रहे थे. जिसके बाद वह तुरंत ही बच्चीं को बचाने के लिए दौड़ा. इसी बीच बच्चींकी मां आ गई व बाइक से बच्चीं को घायल अवस्था में धार लेकर आए. इधर अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर बचाने की कोशिश की गई, किंतु बच्ची ने दम तोड़ दिया.





क्रेडिट: TV9 भारतवर्ष

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ