MP:मुस्लिम युवक के साथ भाग रही थी युवती, बजरंग दल ने ट्रेन से उतारकर की पिटाई

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:मुस्लिम युवक के साथ भाग रही थी युवती, बजरंग दल ने ट्रेन से उतारकर की पिटाई



MP:मुस्लिम युवक के साथ भाग रही थी युवती, बजरंग दल ने ट्रेन से उतारकर की पिटाई


उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में मुस्लिम युवक व जैन युवती पकड़ाए हैं। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दोनों को ट्रेन से पकड़ा और नीचे उतारा। इस दौरान युवक की पिटाई भी की। दोनों ट्रेन से अजमेर जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली थी कि मुस्लिम युवक किसी हिंदू युवती के साथ ट्रेन से अजमेर जा रहा है। इस पर कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन पहुंचे। भोपाल-जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के बी-1 कोच से युवक-युवती को पकड़ा और नीचे उतारा। इस दौरान युवक की पिटाई भी कर दी। युवक-युवती को जीआरपी के सुपुर्द किया। पुलिस ने पूछताछ की। दोनों के बालिग होने की दशा में दोनों के परिजनों को बुलाया। इसके बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस से हुई पूछताछ में यह बात सामने आई कि युवती व युवक दोनों ही विवाहित हैं। युवक का नाम आतिफ है। उसका एक बच्चा भी है। युवती महू की रहने वाली है। गुरुवार रात को दोनों महू से निकले थे। शुक्रवार को अजमेर जाने के लिए ट्रेन में बैठ गए। विवाहित युवती महू के एक स्कूल में अकाउंटेंट का काम करती है। दो साल पहले उसकी शादी हुई थी। तीन दिन पहले महिला अपने पति से बीमारी का बहाना बनाकर मायके चली गई थी। यहां से वह मुस्लिम युवक के साथ अजमेर जाने के लिए ट्रेन में सवार हो गई थी। पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग हैं तथा अपनी मर्जी से अजमेर जा रहे थे। इस कारण पुलिस ने महिला को उसके माता-पिता को सौंप दिया है। वहीं युवक को भी थाने से छोड़ दिया गया है।


फेसबुक से हुई थी युवक से दोस्ती :
 युवती ने बताया कि फेसबुक के माध्यम से वह युवक के संपर्क में आई थी। दोनों में बातचीत के बाद दोस्ती हो गई। जब युवती के बारे में जानकारी मिली तो पति ने आने से मना कर दिया। इस पर युवती के माता-पिता को बुलाया। माता-पिता के सामने युवती माफी मांगने लगी। कहने लगी कि आतिफ ने झूठ बोलकर उसे फंसाया। हालांकि युवती व परिजनों ने पुलिस से शिकायत नहीं की और महू लौट गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ