आंतकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के तीन हैंडलर गिरफ्तार, विदेश भागने के फिराक में थे

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आंतकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के तीन हैंडलर गिरफ्तार, विदेश भागने के फिराक में थे



आंतकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के तीन हैंडलर गिरफ्तार, विदेश भागने के फिराक में थे



सोनीपत पुलिस ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के तीन हैंडलर को गिरफ्तार किया है। इनको जम्मू-कश्मीर पुलिस से मिली जानकारी के बाद जीटी रोड पर नाका लगाकर मुरथल टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया गया।

वह फर्जी पासपोर्ट बनवाकर विदेश भागने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे। तीनों आतंकी पंजाब के रहने वाले हैं और पाकिस्तान में आतंकी आकाओं के संपर्क में थे और जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को फंडिंग करते थे।

एसपी राहुल शर्मा को जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारी सूचना मिली थी कि आतंकियों को फंडिंग करने और पैसे की हैंडलिंग करने वाले आरोपित सोनीपत के आसपास हैं। उन्होंने तीनों के फोटो भी भेजे थे। एसपी ने इनकी गिरफ्तारी की कमान सीआइए को सौंपी। सीआइए की टीम ने शनिवार शाम को जीटी रोड पर मुरथल टोल प्लाजा पर नाका लगाकर आतंकी हैंडलर की कार को घेर लिया। कार में एक महिला और दो युवक सवार थे। इनकी पहचान पंजाब के तरनतारन के रहने वाले रवि, उसकी पत्नी वरिंदर दीप कौर और उसके साथी चंडीगढ़ के रहने वाले कणव अरोड़ा के रूप में हुई। इनके पास से फतेहाबाद से तैयार कराए गए फर्जी पासपोर्ट बरामद किए गए। इसकी सूचना जम्मू-कश्मीर पुलिस के दिल्ली मुख्यालय को दी गई। जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी संदीप भट्ट और जम्मू सीआइडी के एसपी अपनी टीम के साथ सोनीपत पहुंचे। तीनों आरोपितों को रविवार को न्यायालय में पेश किया गया। वहां से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर तीनों को जम्मू ले जाया गया है।






क्रेडिट:हरि भूमि

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ