सानिया मिर्जा ने पोस्ट शेयर कर नए हीरो के बारे में दी जानकारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सानिया मिर्जा ने पोस्ट शेयर कर नए हीरो के बारे में दी जानकारी



सानिया मिर्जा ने पोस्ट शेयर कर नए हीरो के बारे में दी जानकारी



फराह खान ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इजहान मिर्जा मलिक को लेकर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में इजहान फराह के साथ नजर आ रहे हैं और उनको हाथों में 500 रुपए का नोट भी है।

फिल्म निर्देशक फराह खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें आए दिन फैंस के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करते हुए देखा जाता है। इसी क्रम में फराह एक बार फिर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खास बात ये है कि फिल्म निर्देशक का ये पोस्ट मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के बेटे इजहान मिर्जा मलिक को लेकर है। बता दें कि इजहान की गिनती फेमस स्टार किड्स में होती है। ऐसे में फैंस उनके बारे में हर छोटी से बड़ी बात जानने के लिए इच्छुक रहते हैं।

वहीं, फराह खान ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इजहान मिर्जा मलिक को लेकर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में इजहान फराह के साथ नजर आ रहे हैं और उनको हाथों में 500 रुपए का नोट भी है। इस तस्वीर के साथ फराह ने एक क्यूट कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "मुझे मेरा हीरो बहुत सस्ते में मिल गया। सानिया मिर्जा डिस्काउंट के लिए शुक्रिया।" वहीं, फराह खान के इस पोस्ट पर सानिया मिर्जा ने कमेंट भी किया है। यही नहीं, फैंस को भी फराह का ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है।

बताते चलें कि फराह खान अक्सर ही अपने फैंस का मनोरंजन करती हुई नजर आती हैं। उनका एक वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा और फराह का शायराना अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में सारा अली खान और फराह खान शूटिंग सेट पर नजर आ रही हैं। सारा अपनी शायरी शुरू करने जाती हैं कि तभी फराह बीच में आ जाती हैं, जिसके बाद दोनों मिलकर शायरी करती हैं। दोनों के इस वीडियो को करण जौहर ने रिकॉर्ड किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ