मशहूर टीवी और फ़िल्म अभिनेत्री का निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मशहूर टीवी और फ़िल्म अभिनेत्री का निधन



मशहूर टीवी और फ़िल्म अभिनेत्री का निधन

मशहूर टीवी और फ़िल्म अभिनेत्री का निधन


टेलीविजन जगत की दिग्गज अदाकार मंजू सिंह का बीमारी के बाद 73 साल की उम्र में निधन हो गया. शनिवार को ये जानकारी उनके परिवार की ओर से दी गई. परिवार की तरफ से कहा गया कि गुरुवार को मुंबई में उनका निधन हो गया. मंजू सिंह के निधन से गीतकार, अभिनेता और निर्देशक स्वानंद किरककिरे दुखी हैं.

स्वानंद किरककि ने ट्विटर पर मंजू सिंह की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "मंजू सिंह जी नहीं रही! मंजू जी मुझे दिल्ली से मुंबई लायी थी दूरदर्शन के लिए उनका शो स्वराज लिखने! उन्होंने DD के लिए कई नायब शोज़ एक कहानी, शो टाइम आदि बनाए थे. हृषिकेश मुखर्जी की फ़िल्म गोलमाल की रत्ना हमारी प्यारी मंजू जी आपका प्यार कैसे भूल सकता है.. अलविदा!"

परिवार ने मीडिया को बताया, "हम गंभीर दुख के साथ आपको सूचित कर रहे हैं कि मंजू सिंह का निधन हो गया है. उन्होंने एक सुंदर और प्रेरक जीवन जिया. उनके 'मंजू दीदी' से 'मंजू नानी' तक के सफर के लिए याद किया जाएगा."

कैसा रहा करियर?

जानकारी के मुताबिक, मंजू सिंह ने 1980 के दशक के शुरूआती दिनों में छोटे पर्दे पर पहला प्रायोजित कार्यक्रम 'शो थीम' के साथ शुरूआत की. इसके बाद में उन्होंने रंगीन प्रसारण के प्रारंभिक युग में दूरदर्शन के लिए धारावाहिकों, बच्चों के शो, आध्यात्मिक से सक्रियता और अन्य सार्थक विषयों से लेकर कई यादगार टेलीविजन कार्यक्रमों को प्रोड्यूस किया.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ