सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रैक्टर के नीचे दबा चालक हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रैक्टर के नीचे दबा चालक हुई मौत



सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रैक्टर के नीचे दबा चालक हुई मौत


रसूलाबाद। थाना पुरवा गांव में चलते ट्रैक्टर में सेल्फी लेने के लिए स्टंट कर रहा युवक अचानक गिरकर पहिये के नीचे दब गया। गंभीर रूप से घायल युवक को पुलिस ने सीएचसी पहुंचाया। वहां, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

औरैया के मुगरिहा गांव स्थित संगम ईंट भट्ठे के संचालक एके सिंह ने बताया कि लालाभगत गांव के प्रधान प्रदीप बाथम ने दो ट्रैक्टर ईंटें मंगाई थीं। इस पर मुगरिहा निवासी करिया और औरैया के रेहड़ा बेल्हूपुर निवासी शिवकांत उर्फ पंकज (24) दो ट्रैक्टर से ईंटें ले जा रहे थे। 
लालाभगत गांव में ईंटें उतारने के बाद दोनों खाली ट्रैक्टर लेकर भट्ठे पर आ रहे थे। रसूलाबाद थाना क्षेत्र के थाना पुरवा गांव के पास चालक शिवकांत उर्फ पंकज ट्रैक्टर के बड़े पहिये के ऊपर पर बनी सीट पर बैठकर ट्रैक्टर चलाते हुए सेल्फी लेने लगा। 
अचानक ब्रेकर आ जाने से वह उछलकर ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। जब उसके साथ बैठा सहायक श्याम सिंह ट्रैक्टर में ब्रेक लगाता तब तक वह पहिये के नीचे आकर दब गया। श्याम ने किसी तरह ट्रैक्टर को रोका। 
वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंकज को सीएचसी रसूलाबाद पहुंचाया। वहां डॉ. सौरभ शाक्य ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि सीएचसी से मिली सूचना के आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।




क्रेडिट- अमर उजाला

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ