Board Practical Exams 2022: 12वी के इन छात्रों के लिए फिर से आयोजित हो रही है प्रैक्टिकल परीक्षाएँ ,जानिए Exam डेट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Board Practical Exams 2022: 12वी के इन छात्रों के लिए फिर से आयोजित हो रही है प्रैक्टिकल परीक्षाएँ ,जानिए Exam डेट


Board Practical Exams 2022:  12वी के इन छात्रों के लिए फिर से आयोजित हो रही है प्रैक्टिकल परीक्षाएँ ,जानिए Exam डेट






UPMSP To Conduct Practical Exams Again For These Class 12 Students: उत्तर प्रदेश बोर्ड (Uttar Pradesh Board) 12वीं के छात्रों (UP Board Class 12th Students) को बोर्ड की तरफ से एक बहुत ही अहम मौका दिया जा रहा है. यूपी बोर्ड के जो छात्र किसी वजह से प्रैक्टिकल परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए थे उनके लिए फिर से एक बार प्रैक्टिकल परीक्षा (UP Board Practical Exams 2022) आयोजित की जा रही है. ये अंतिम मौका है जब वे एग्जाम (UP Board Class 12 Practicals Re-Exam) देकर अपना साल खराब होने से बचा सकते हैं.

इन तारीखों पर होगी परीक्षा -

उत्तर प्रदेश बोर्ड के 12वीं के वे छात्र (UPMSP Practical Exams 2022) जिनकी किसी वजह से प्रैक्टिकल परीक्षा छूट गई थी, उनके लिए फिर से परीक्षा का आयोजन 17 से 20 मई 2022 के बीच किया जा रहा है.

एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में यूपी बोर्ड सेक्रेटरी दिव्यकांत शुक्ला का कहना है कि जिन छात्रों की परीक्षा छूट गई थी वे तुरंत अपने स्कूल के प्रिंसिपल से संपर्क करें और तय तारीख में परीक्षा में शामिल हों.
उन्होंने आगे कहा कि ये छात्रों को परीक्षा में शामिल होने का अंतिम मौका दिया जा रहा है. सभी स्कूलों को इन परीक्षाओं से संबंधित निर्देश उनके पोर्टल पर अपलोड करके दे दिए गए हैं.


क्रेडिट- ABP News

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ