NTPC में निकली बम्पर भर्ती,13 मई तक ऑनलाइन करें आवेदन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

NTPC में निकली बम्पर भर्ती,13 मई तक ऑनलाइन करें आवेदन


NTPC में निकली बम्पर भर्ती,13 मई तक ऑनलाइन करें आवेदन


NTPC Limited की तरफ से नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए रोजगार पाने का सुनहरा मौका है। कंपनी ने एग्जीक्यूटिव के 15 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। ऐसे में इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।


ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख 13 मई 2022 है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 3 साल की अवधि पर नियुक्त किया जाएगा। एग्जीक्यूटिव (सोलर पीवी) और एग्जीक्यूटिव (डाटा एनालिस्ट) के पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को एक लाख रुपये प्रति महीना सैलरी दी जाएगी। एग्जीक्यूटिव (लैंड एक्विजिशन/रिहैबिलिएशन/रीसेटलमेंट एग्जीक्यूटिव) की सैलरी 90,000 रुपये प्रति महीने है।

एनटीपीसी ने इसके तहत कुल 15 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। एग्जीक्यूटिव (सोलर पीवी) के 5 पद, एग्जीक्यूटिव (डाटा एनालिस्ट) के 1 पद और एग्जीक्यूटिव (लैंड एक्विजिशन/रिहैबिलिएशन/रीसेटलमेंट एग्जीक्यूटिव) के 9 पदों के लिए यह भर्ती होनी है।

भर्ती से संबंधित जरूरी जानकारी

एग्जीक्यूटिव (सोलर पीवी) के लिए आवेदकों की अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए। एग्जीक्यूटिव (डाटा एनालिस्ट) और एग्जीक्यूटिव (लैंड एक्विजिशन/रिहैबिलिएशन/रीसेटलमेंट एग्जीक्यूटिव) के लिए आवेदकों की अधिकतम उम्र 35 साल होनी चाहिए। आवेदन शुल्क की बात करें, तो सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये होगा। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी और महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं है। उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा/साक्षात्कार के बाद शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।


एनटीपीसी के इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवारों को एनटीपीसी लिमिटेड की वेबसाइट पर जाना होगा। यहां आपको नोटिफिकेशन और आवेदन का लिंक मिल जाएगा। आप नोटिफिकेशन में दिए गए दिशानिर्देशों को अपनाकर आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ