MP News: PM मोदी के कार्यक्रम से लौट रही बस पुल में भिड़ी, 5 महिलाएं गंभीर रूप से घायल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: PM मोदी के कार्यक्रम से लौट रही बस पुल में भिड़ी, 5 महिलाएं गंभीर रूप से घायल



MP News: PM मोदी के कार्यक्रम से लौट रही बस पुल में भिड़ी, 5 महिलाएं गंभीर रूप से घायल

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में शनिवार को सड़क हादसा हो गया. कराहल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से लौट रहीं स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई. हादसे में कई महिलाएं घायल हो गईं.

सभी महिलाओं सहित घायल पुरुषों को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बस चालक की गलती की वजह से यह हादसा हुआ. बस चालक काफी तेज रफ्तार में बस चल रहा था.

जानकारी के अनुसार, स्वयं सहायता समूह की लगभग 25 महिलाएं बस में सवार होकर श्योपुर जिले के कराहल में आयोजित स्वयं सहायता समूह के एक कार्यक्रम में शामिल होने गई हुई थीं. गौरतलब है की स्वयं सहायता समूह के इस कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करने वाले थे. कार्यक्रम में हजारों की संख्या में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को आमंत्रित किया गया था, जिनके आने-जाने के लिए बस की व्यवस्था भी की गई थी.

समय से कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाई बस

शिवपुरी जिले के खोरगार गांव से भी स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को भरकर बस से ले जाया जा रहा था, लेकिन जाम के हालात बनने के कारण बस कार्यक्रम के समय पर नहीं पहुंच पाई. इसी के चलते बस को वापस लौटाने का फैसला लिया गया. बस चालक बस को वापस खरईवार गांव की ओर ले जा रहा था, तभी खोरगार की पुलिया पर बस अनियंत्रित होकर टकरा गई, जिससे वह पलट गई.

शराब पीने के बाद ड्राइवर ने सौंप दी थी अन्य चालक को बस

बस में सवार मोहर सिंह जाटव ने बताया कि लौटते वक्त ड्राइवर ने परीक्षा के पास शराब का सेवन कर लिया था और बस को लापरवाही के साथ तेजी से चला रहा था. जब उसे बस में सवार लोगों ने टोका तो उसने बस अन्य चालक को चलाने के लिए सौंप दी थी, जिसके बाद दूसरे चालक ने बस को लापरवाही से चलाते हुए खोरगार की पुलिया में जाकर टकरा दी. हादसे में बस में सवार महिला सहित पुरुष भी घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ