KBC में अमिताभ ने खोला वो राज जो अब तक किसी को नहीं पता! हुए इमोशनल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

KBC में अमिताभ ने खोला वो राज जो अब तक किसी को नहीं पता! हुए इमोशनल


KBC में अमिताभ ने खोला वो राज जो अब तक किसी को नहीं पता! हुए इमोशनल

Kaun Banega Crorepati 14: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन टीवी की दुनिया के भी शहंशाह हैं. कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन अपने खास अंदाज से कंटेस्टेंट्स समेत फैंस को भी खूब एंटरटेन करते हैं. अब अमिताभ बच्चन के बर्थडे के स्पेशल एपिसोड में केबीसी के मंच पर अभिषेक बच्चन और जया बच्चन पहुंचेंगे. 

11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का बर्थडे है. ऐसे में बिग बी की वाइफ जया बच्चन और लाडले बेटे अभिषेक बच्चन केबीसी के मंच पर पहुंचकर अमिताभ को खास सरप्राइज देने वाले हैं. अमिताभ के बर्थडे स्पेशल एपिसोड के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं. शो में अमिताभ बच्चन अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को दोहराते दिखने वाले हैं, जिसकी झलक आपको नए प्रोमो में देखने को मिलेगी.

अमिताभ बच्चन अभी तक तो कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछते हुए ही नजर आए हैं. लेकिन अब शो के अपकमिंग एपिसोड में अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे हुए दिखेंगे और सवाल पूछेंगी मेगास्टार की पत्नी जया बच्चन. 

जया बच्चन अमिताभ से सवाल पूछते हुए कहती हैं- अगर टाइम मशीन होगी तो आप किस साल में वापस जाना चाहेंगे और क्यों? इस सवाल पर अमिताभ बच्चन कहते हैं- मैं जाना  चाहूंगा....अमिताभ इतना कहते हैं कि फिर एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो चलने लगता है. वीडियो में एक घर की झलक दिखाई गई है. ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो देखकर तो लग रहा है कि अमिताभ बच्चन अपने पेरेंट्स से जुड़ा कोई राज खोलेंगे. अमिताभ इस बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल भी हो जाते हैं. उनकी आंखों से आंसू छलकने लगते हैं.

वीडियो में चल रहे वॉइस ओवर में कहा गया है- ऐसा क्या बताया है अमित जी ने जो अभी तक किसी को नहीं पता है. हालांकि, अब अमिताभ बच्चन अपनी जिंदगी का कौन सा राज खोलने वाले हैं, ये आपको शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा.  

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को एक खास सरप्राइज भी दिया. जया बच्चन शो में कई सारे म्यूजिशियन लेकर पहुंचीं. जी हां, केबीसी के मंच पर आपको अपकमिंग एपिसोड में एक म्यूजिकल इवेंट भी देखने को मिलेगा. पत्नी से मिले इस सरप्राइज को देखकर अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल हो जाते हैं. वे कहते हैं- शब्द नहीं हैं हमारे पास...लेकिन आज का दिन मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ