MP News: ससुराल पहुंचे दामाद के मुंह पर अर्धनग्न कर गोबर पोता, चप्पलों की पहनाई माला, डीजे बजाकर निकाला जुलूस

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: ससुराल पहुंचे दामाद के मुंह पर अर्धनग्न कर गोबर पोता, चप्पलों की पहनाई माला, डीजे बजाकर निकाला जुलूस


MP News:  ससुराल पहुंचे दामाद के मुंह पर अर्धनग्न कर  गोबर पोता, चप्पलों की पहनाई माला, डीजे बजाकर निकाला जुलूस


नर्मदापुरम जिले में पत्नी को लेने पहुंचे दामाद की ससुरालवालों ने तालिबानी सजा देकर बुरी बेइज्जती की. विवाद के बाद ससुरालवालों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पहले दामाद को अर्धनग्न कर दिया और फिर उसके गले में चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया.

यही नहीं, उसके सिर और मुंह पर गोबर लपेट दिया था और डीजे के गानों पर थिरकते हुए जुलूस निकाला गया. पीड़ित युवक की शिकायत पर पथरौटा थाने में 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार, माखन नगर के सेंधरवाड़ा गांव में रहने वाले विवेक इवने का विवाह 8 दिसंबर 2021 को टांगना गांव की सुमन से हुआ था. उसकी पत्नी नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रही है. पढ़ाई के बीच नर्सिंग कॉलेज की मान्यता रद्द होने की वजह से सुमन मायके चली गई थी. पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो वह ससुराल भी नहीं जा रही थी।
बीते 2 अक्टूबर को विवेक ने मोबाइल पर पत्नी से बात कर ससुराल आने की खबर दी. मंगलवार रात को वह पत्नी को लेने अपनी ससुराल टांगना गांव पहुंचा, यहां पत्नी को भेजने की बात पर उसका ससुराल पक्ष से विवाद हो गया.

सास-ससुर ने कहा कि दामाद हमारी बेटी को ठीक से नहीं रखता है, इसलिए उसे वापस नहीं भेजेंगे. जब पत्नी सुमन को भेजने की जिद की तो ससुरालवालों ने दामाद विवेक की मारपीट शुरू कर दी. विवेक के हाथ बांधकर उसके कपड़े उतार दिए. चप्पलों की माला पहनाई और डीजे के गानों पर जुलूस निकालकर उसे पूरे गांव में घुमाया.

यही नहीं, साले ने विवेक के हाथ बांधकर उसके कपड़े उतार दिए. सिर और चेहरे पर गोबर लगा दिया. इस घटना में पूरा गांव एकजुट होकर तालिबानी सजा देने के लिए लाठियां लेकर जुलूस में शामिल हुआ. वारदात के बाद पीड़ित दामाद ने पथरौटा थाने में मामला दर्ज कराया है. जांच अधिकारी एमएस बट्टी ने बताया कि युवक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ