Crime News: ट्रेन ने बस को मारी टक्कर, फंसकर 200 गज तक घसीटते ले गई

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Crime News: ट्रेन ने बस को मारी टक्कर, फंसकर 200 गज तक घसीटते ले गई



Crime News: ट्रेन ने बस को मारी टक्कर, फंसकर 200 गज तक घसीटते ले गई


angladesh Dhaka: बांग्लादेश की राजधानी ढाका में बुधवार (22 मार्च) की रात को ट्रेन और बस में टक्कर हो गई. ढाका के मालीबाग रेलवे क्रॉसिंग शोहाग परीबहान की एक बस रेलवे लाइन पर फंस गई. तभी पंचगढ़ जा रही द्रुताजन एक्सप्रेस ने बस को टक्कर मार दी और करीब 200 गज घसीटते ले गई.
हालांकि, बस में कोई भी यात्री मौजूद नहीं था. बस में सिर्फ ड्राइवर और खलासी मौजूद था. बस के आगे और पीछे का हिस्सा ट्रेन की चपेट में आ गया, लेकिन दोनों में किसी को चोट नहीं आयी. स्थानीय लोगों का कहना है कि दुर्घटना मुख्य रूप से क्रॉसिंग पर बार को समय पर नहीं गिराए जाने के कारण हुई. इस बात की पुष्टि स्थानीय प्रशासन ने भी की.

मालीबाग रेलवे फाटक के दुर्घटना
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने जानकारी दी कि जब ट्रेन आ रही थी, तब भी बस का पिछला हिस्सा रेलवे ट्रैक पर था. ट्रेन के ड्राइवर ने बस को देखा और ट्रेन की स्पीड कम कर दी. वहीं ट्रेन के ड्राइवर के सूझबूझ से बड़ा हदासा होने से टल गया. वहीं घटना के बाद जांच करने पर पता चला कि सलाम हुसैन नाम के व्यक्ति की ड्यूटी मालीबाग रेलवे फाटक के पूर्व दिशा में गेट लगाने की थी. उन्होंने प्रशासन को जानकारी दी कि हमारे यहां तीन शिफ्टों में 12 लोग ड्यूटी करते है. हर शिफ्ट में चार लोग काम करते है. 

किसी कि थी गलती पता नहीं
वहीं इस मामले पर जानकारी देते हुए गहना राणा नाम के गेट इंचार्ज ने कहा कि हादसा पश्चिम दिशा में दक्षिण गेट पर हुआ. फारूक नाम का एक शख्स वहां का इंचार्ज था. हमें कोई जानकारी नहीं थी कि हादसे के वक्त फारूक गेट पर मौजूद था या नहीं. उन्होंने कहा कि मालीबाग चौराहे पर पुलिस बॉक्स के सामने फ्लाईओवर का सीसीटीवी कैमरा लगा है. वहीं से फुटेज देखकर साफ हो जाएगा कि गलती किसकी है. रेलवे क्रॉसिंग का बार गिराए जाने पर ट्रैफिक सिग्नल की बत्ती चमकती है और यह कैमरे पर दिख भी रहा था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ