रास्ते में दुल्हन ने रुकवाई कार, बोली- मुझे किडनैप किया गया, फिर बाइक से हो गई फरार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रास्ते में दुल्हन ने रुकवाई कार, बोली- मुझे किडनैप किया गया, फिर बाइक से हो गई फरार



रास्ते में दुल्हन ने रुकवाई कार, बोली- मुझे किडनैप किया गया, फिर बाइक से हो गई फरार



बिहार के समस्तीपुर जिले में बीच सड़क पर दूल्हे की गाड़ी से उतरकर दुल्हन ने अपहरण किए जाने का शोर मचा दिया. दुल्हन के शोर मचाने से रोड पर हाई वोल्टेज हंगामा शुरू हो गया. अपहरण की बात सुनकर काफी संख्या में लोग जमा हो गए.
इस दौरान दुल्हन का हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा. इसके बाद दुल्हन एक बाइक से दूल्हे को छोड़कर फरार हो गई.
जानकारी के अनुसार, यह मामला समस्तीपुर रोसड़ा मुख्य मार्ग का है. बीती रात बेझाडीह लगुनियां से एक बारात अंगारघाट के डिहुली गांव गई थी. यहां रीति रिवाज से दूल्हा-दुल्हन की शादी हुई और सुबह दुल्हन को विदा करवाकर दूल्हा अपने घर लौट रहा था. दूल्हे की गाड़ी जब समस्तीपुर रोसड़ा मार्ग से गुजर रही थी, तभी दुल्हन ने साथ चल रहे छोटे भाई को उल्टी होने का बहाना बना दिया और गाड़ी रुकवा दी.

बीच सड़क पर दुल्हन ने मचाया शोर, लग गई भीड़

इसके बाद दुल्हन गाड़ी से उतर गई और बीच सड़क पर खुद का अपहरण कर लिए जाने को लेकर शोर मचाने लगी. यह देख दूल्हे पक्ष के लोग हैरान रह गए. शोर सुनकर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. काफी देर तक रोड पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

इसके बाद दुल्हन एक बाइक पर अपने छोटे भाई के साथ बैठी और दूल्हे को छोड़कर फरार हो गई. दुल्हन का कहना था कि उसके छोटे भाई को उल्टी हो रही थी. दूल्हे से मोबाइल मांगा, लेकिन उसने नहीं दिया.

दूल्हे ने कहा- दुल्हन ने रोड पर अपहरण करने की आवाज लगाकर किया हंगामा

वहीं इस मामले को लेकर दूल्हे का कहना था कि दुल्हन ने उससे कहा था कि छोटे भाई को उल्टी हो रही है, तो मैंने गाड़ी रुकवा दी. इसके बाद वह अपहरण कर लेने का आरोप लगाने लगी. इस घटना के बाद दूल्हा बिना दुल्हन के ही वापस अपने घर लौट गया. वहीं दुल्हन अपने मायके पहुंच गई है. यह मामला काफी चर्चा में बना हुआ है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ