Bageshwar Dham: बाबा बागेश्वर दरबार में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी ने लगाई पर्ची, जानें क्या की मांग

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Bageshwar Dham: बाबा बागेश्वर दरबार में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी ने लगाई पर्ची, जानें क्या की मांग



Bageshwar Dham: बाबा बागेश्वर दरबार में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी ने लगाई पर्ची, जानें क्या की मांग


बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना में हनुमंत कथा कह रहे हैं। कथा के दूसरे दिन बागेश्वर बाबा नौबतपुर के तरेत पाली मठ प्रांगण में सुंदरकांड की कथा कह रहे हैं। कल बागेश्वर बाबा का देव दरबार सजने वाला है।
इससे पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर से बागेश्वर दरबार में ओपन पर्ची लगाई है। लालू-राबड़ी की बेटी ने बागेश्वर सरकार से महत्वपूर्ण मांग की है।

बिहार के पटना में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के धार्मिक प्रवचन कार्यक्रम का आरजेडी खेमे ने खुलकर विरोध किया। बागेश्वर बाबा को लेकर नेताओं ने कई तरह की बातें कहीं। लालू यादव के बड़े लाल और बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने उन्हें एयरपोर्ट पर घेर लेने की धमकी दी तो प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्हें जेल भेज देने की मांग कर डाली। अन्य नेताओं ने भी बाबा पर अपमानजनक टीका टिप्पणी की। इस बीच लालू यादव की सिंगापुर में रहने वाली बेटी रोहिणी आचार्य ने बागेश्वर दरबार में अपनी खुली पर्ची दाखिल कर दी है।

बड़ी बात यह है कि पर्ची में रोहिणी ने अपने लिए या लालू परिवार के लिए कुछ नहीं मांगा है। रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार के लिए बाबा से कुछ मांगा है। पूरे बिहार के लिए बाबा के सामने झोली फैलाई है। बिहार की भलाई के लिए बाबा से गुहार लगाई है।

अपने टि्वटर हैंडल पर बाबा के नाम खुली पर्ची में रोहिणी आचार्य ने कहा है-
परची वाले बाबा से
यही हमारी विनती है
बिहार के विशेष राज्य के दर्जे की मांग
हमारी करनी पूर्ति है...

बागेश्वर धाम के प्रति रोहिणी आचार्य की आस्था उन राजनेताओं के लिए आईना है जिन्होंने उनके बारे में गलत शब्दों के प्रयोग किए। सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने कहा कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने दरबार में भूत प्रेत के नाम पर हमारी मां, बहन, बेटियों को नचाते हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि जो लोग बागेश्वर सरकार के प्रचार में लगे हैं उनके घर के महिलाएं नहीं जाती हैं। हमारे अपने घर की महिलाएं उनके झांसे में आ जाती हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि बागेश्वर के दरबार में जाने से अच्छा है डूब मरना चाहिए।

रोहिणी आचार्य का ट्वीट सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव के लिए कितना मायने रखता है इसे वही समझें तो बेहतर है। देखना है उनका क्या जवाब आता है। इससे पहले नीतीश सरकार के मंत्री सुरेंद्र राम ने भी बागेश्वर बाबा को ढोंगी कहा था। भाई वीरेंद्र ने भी उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

इससे पहले एक ट्वीट में रोहिणी ने बीजेपी पर निशाना साधा था। रोहिणी ने बागेश्वर बाबा के मंच पर आरती करते बीजेपी के बड़े नेताओं का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया था और बीजेपी की मंशा पर सवाल उठाए थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ