MP News: नदी में ट्रक गिरने से 5 लोगों की मौत, कई लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: नदी में ट्रक गिरने से 5 लोगों की मौत, कई लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी



MP News: नदी में ट्रक गिरने से 5 लोगों की मौत, कई लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी


मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बड़ा हादसा हो गया है. यहां ग्वालियर से टीकमगढ़ के जतारा जा रहा ट्रक बुहारा नदी में पलट गया. इस हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत की हो चुकी है. कई लोग लापता बताए जा रहे हैं.

वहीं हादसे की जानकारी होते ही बचाव दल मौके पर पहुंच गया. अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. जानकारी के मुताबिक हादसा मंगलवार रात हो हुआ. वहीं कई लोग बुरी तरज जख्मी भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ग्वालियर के रहने वाले लोग ट्रक में सवार होकर शादी समारोह में टीकमगढ़ के जतारा जा रहा थे. इस दौरान रास्ते में बुहारा गांव के पास नदी के रपटे में ट्रक का पहिया उतर गया, जिससे यह हादसा हो गया. मरने वालों में 3 बच्चे, एक 65 साल की महिला और एक 18 साल का युवक शामिल है.

वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने घटना पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट किया- 'दतिया (मध्यप्रदेश) के बुहारा गांव के निकट एक मिनी बस के नदी में गिरने से 5 लोगों के दिवंगत और 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने का दुखदायी समाचार प्राप्त हुआ है. भगवान, दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और घायलों को त्वरित स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें, ऐसी प्रार्थना है. ॐ शांति'

खरगोन: पुल से नीचे बस गिरने से 22 की मौत

मध्य प्रदेश के पिछले महीने खरगोन में बड़ा हादसा हो गया था. इंदौर की ओर जा रही एक प्राइवेट बस हथिनी नदी पर बने पुल से नीचे गिर गई थी. खरगोन से करीब 40 किलोमीटर दूर दरभंगा में हुए इस हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक बस खरगोन में खरगोन टेमला मार्ग पर दसंगा के पास ही पहुंची थी तभी चालक नियंत्रण खो बैठा था और अनियंत्रित बस पुल से नीचे जा गिरी थी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ