Viral Video: बेखौफ बदमाशों ने चलती कार को रोका, बंदूक दिखा लाखों लूट मौके से हुए फरार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Viral Video: बेखौफ बदमाशों ने चलती कार को रोका, बंदूक दिखा लाखों लूट मौके से हुए फरार



Viral Video: बेखौफ बदमाशों ने चलती कार को रोका, बंदूक दिखा लाखों लूट मौके से हुए फरार



Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं और दिल्ली पुलिस अपराध को रोकने में कितनी बेबश है, इसका एक और नजारा सामने आया है.
इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार चार लुटेरे गन प्वाइंट पर प्रगति मैदान टनल में कार को रोकते हैं. उसके बाद कार का दरवाजा खोलते हैं और पैसों से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो जाते हैं.

यह घटना 24 जून 2024 की रात की है. जानकारी के मुताबिक प्रगति मैदान सुरंग के अंदर अज्ञात हमलावरों का एक समूह एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से बंदूक की नोक पर 1.5 से 2 लाख रुपये की नकदी लूट ली। इस बात की सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 48 घंटे बाद भी पुलिस किसी आरोपी को पकड़ नहीं पाई है. जबकि सीसीटीवी फुटेज में अपराधी साफ नजर आते हैं. पुलिस का कहना है थ्क अपराधियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. अपराधी बहुत जल्द दिल्ली पुलिस के कब्जे में होंगे.


सीएम ने लूट की वारदात पर जताई चिंता

दिल्ली के अति सुरक्षित जोन प्रगति मैदान इलाके में लूट की इस वारदात पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गंभीर चिंता जताई है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली में लचर कानून और व्यवस्था को देखते हुए एलजी विनय सक्सेना को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. ताकि किसी और व्यक्ति के लिए एलजी बनने का रास्ता साफ हो जो दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके. दिल्ली के सीएम ने कहा है कि यदि मोदी सरकार दिल्ली को सुरक्षित नहीं बना सकती तो इसे हमें सौंप दें. हमारी सरकार आपको दिखाएगी कैसे देश की राजधानी को यहां रहने वाले नागरिकों के लिए सुरक्षित बनाया जा सकता है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ