Crime News: कार व ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत, 2 महिला समेत 4 की दर्दनाक मौत,हाईवे पर लगा लंबा जाम

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Crime News: कार व ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत, 2 महिला समेत 4 की दर्दनाक मौत,हाईवे पर लगा लंबा जाम



Crime News: कार व ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत, 2 महिला समेत 4 की दर्दनाक मौत,हाईवे पर लगा लंबा जाम


भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के पांसल चौराहे पर आज मंगलवार को कार और ट्रेलर की आमने सामने की भिड़ंत हो गई है. जिसमें कार सवार दो महिला समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस के अनुसार चारों लोग एक परिवार के सदस्य हैं. यह दर्दनाक घटना भीलवाड़ा राजसमंद राजमार्ग पर पासल चौराहे के पास घटित हुई है. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है.भीलवाड़ा जिले से गुजरने वाले भीलवाड़ा राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रेलर व कार की आमने-सामने जोरदार टक्कर में कार सवार दो महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर मौके पर पहुंचे और सभी मृतकों के शव को भीलवाड़ा में स्थित महात्मा गांधी अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है.

मौके पर पहुंचे पुर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने कहा कि अजमेर से एक परिवार कार में सवार होकर राजसमंद जिले के नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन करने जा रहे थे. जहां पुर थाना क्षेत्र पांसल गांव के निकट तेज गति से चल रही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर चढ़ गई. उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर से कार की जबरदस्त भिडंत हो गई. जिसके कारण कार में सवार दो महिला समेत 4 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है. जिनके शवों को महात्मा गांधी अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है. अब उनके परिजनों के पहुंचने के बाद शवों को पोस्टमार्टम करवाकर उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा.

हाईवे पर लगा लंबा जाम :

अचानक हुए हादसे की बाद भीलवाड़ा राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को साइड में करवाकर यातायात को बहाल करवाया. गनीमत रही कि उस वक्त अन्य वाहन ट्रेलर से थोड़ी दूरी पर थे वरना हादसा और भी गंभीर हो सकता था.

कार हुई बुरी तरह क्षतिग्रस्त : 


कार और ट्रैलर की भिडंत इतनी भीषण थी कि ट्रेलर की टक्कर से कार पूरी तरह पिचक गई. जिसके कारण कार में सवार दो महिला व दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के अनुसार चारों मृतक एक परिवार के थे. दुर्घटनाग्रस्त कार से सभी मर्तकों के शवो को पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाले.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ