मुख्यमंत्री के चुनावी सभा में उमडा जनसैलाब,कार्यकर्ताओं ने बिगाड़ी व्यवस्था,पत्रकार दीर्घा में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्यमंत्री के चुनावी सभा में उमडा जनसैलाब,कार्यकर्ताओं ने बिगाड़ी व्यवस्था,पत्रकार दीर्घा में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा



मुख्यमंत्री के चुनावी सभा में उमडा जनसैलाब,कार्यकर्ताओं ने बिगाड़ी व्यवस्था,पत्रकार दीर्घा में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

 

रवि शुक्ला,मझौली।

सीधी जिले के धौहनी विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 82 के मझौली ब्लाक अंतर्गत कॉलेज ग्राउंड मझौली में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के चुनावी सभा में भारी जन सैलाब देखा गया। जहां पर जिस हिसाब से लोग पहुंचे थे उसे हिसाब से व्यवस्था नहीं की गई थी जिस कारण पुलिस प्रशासन की तगड़ी व्यवस्था के बीच भी लोग परेशान और असहज महसूस करते नजर आए। यहां तक की काफी संख्या में पहुंची लाडली बहनों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि यह अव्यवस्था किसी और ने नहीं बल्कि खुद बीजेपी के कार्यकर्ताओं के द्वारा ही बिगाड़ रखी गई थी एक तो समुचित बैठक व्यवस्था नहीं की गई थी वही व्यवस्था बनाने के बावजूद खुद अपनी व्यवस्था बनाते देखे गए।

 पत्रकार दीर्घा में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा
 
 पत्रकार दीर्घा में भी कार्यकर्ताओं ने अपना आसन जमा लिया था पुलिस प्रशासन के कहने पर भी वे आसान छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए बल्कि मीडिया को ही इधर-उधर भटकना पड़ा जिस दौरान कुछ मीडिया कर्मी वहां से चले भी गए। भले ही चाहे संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री की नजर इधर-उधर भटक रहे व लोगों द्वारा परेशान किए जा रहे मीडिया कर्मियों को अंदर बुला लिया गया लेकिन इसके पूर्व किसी ने भी ध्यान नहीं दिया।

घंटे भर देर से पहुंचे मुख्यमंत्री एवं पूर्व से मंचासीन चुनाव प्रभारी श्री राणा तथा यूपी के प्रवासी प्रभारी प्रमोद यादव का भाजपा प्रत्याशी कुंवर सिंह टेकाम , जिला अध्यक्ष देव कुमार सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष चुनाव संयोजक केके तिवारी के साथ विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष तथा अन्य पदाधिकारी द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत सम्मान किया गया।

मैं सरकार नहीं परिवार चलाता हूं:CM शिवराज


  चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ के मॉडल को जनता को लूटने वाला मॉडल तकरार देते हुए कहा गया कि। कमलनाथ की कांग्रेस सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने की मॉडल है। 15 महीने की इस सरकार ने कई जन कल्याणकारी योजना बंद कर दी थी इसे ध्यान में रखना। जनता की जिंदगी में तकलीफों को दूर करना मेरा मकसद है। और मैं इसे दूर करके ही रखूंगा। मेरी सरकार बनी तो बिजली का बड़ा हुआ बिल मामा भरेगा गरीब परिवार को केवल 100 रू. बिल ही देना पड़ेगा। लाडली बहनों को संबोधित करते हुए कहा गया कि यदि कमलनाथ की सरकार बनी तो सबसे पहले आप लोगों की योजना बंद करेगी इसलिये आप सभी अभी से सचेत रहें मैं अभी 1250 रुपए दे रहा हूं धीरे-धीरे बढ़कर 3000 करूंगा वही किसान भाइयों को संबोधित करते हुए कहा गया की हमारे किसान भाई भी हताश निराश ना हो आपकी किसान सम्मानित की राशि भी बढ़ाई जाएगी सब्सिडी के रूप में दी जाने वाली राशि सीधे आपके खाते में भेजी जाएगी आपका भाई आपका मामा आपका सेवक सबका ध्यान रखेगा। मैं सरकार नहीं मैं एक परिवार चल रहा हूं। इसलिए आप निश्चिंत रहिए और 17 तारीख को कमल की फूल वाली बटन दबाकर कुंवर सिंह टेकाम को पुनः विधायक बनाइए भाजपा की सरकार बनाए। संबोधन के दौरान मंच से मुट्ठी बांधकर वचन भी करवाया गया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताएंगे शिवराज सिंह की सरकार बनाएंगे इसके बाद मंच से उतरकर लाडली बहनों एवं लोगों से मिलते हुए चल दिए।


मीडिया को बाइट देने से बचते नजर आए CM: 

मीडिया को बाइट बयान से बचते हुए सीधे अपने गाड़ी की ओर तेजी से बढ़ गए इस दौरान कुछ मीडिया कर्मियों ने दौड़कर बयान लेना चाहा तो मात्र इतना कहकर गाड़ी में बैठ रफू चक्कर हो गए की कमलनाथ का मॉडल लूटने वाला है जनता उन्हें नकार रही है।

जनता दिखी नाराज:-

मुख्यमंत्री के इस चुनावी सभा में बहुत सारे लोग पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बताए गए योजना द्वारा अपनी मांगों को लेकर पहुंचे हुए लेकिन मुख्यमंत्री से ना मिल पाने के कारण कार्यकर्ताओं पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा गया कि हम लोगों को मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया गया जबकि कहा गया था कि वहां आना वहां मिल पाएंगे। हालांकि मतदान के संबंध में पूछे जाने पर अधिकांश लोग तो चुप्पी साधे रहे कुछ लोग बीजेपी के पक्ष में ही मतदान करने के लिए कहे तो कुछ लोग योजना का लाभ न मिलने के कारण गालियां देते हुए भी देखें सुने गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ