Poco F6 Pro जल्द होगा लॉन्च,Redmi K70 के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर मिल सकते हैं फीचर, बेहतरीन लुक के साथ है तगड़ा फोन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Poco F6 Pro जल्द होगा लॉन्च,Redmi K70 के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर मिल सकते हैं फीचर, बेहतरीन लुक के साथ है तगड़ा फोन

 

Poco_F6_Pro_Redmi_K70

 Poco F6 Pro जल्द होगा लॉन्च,Redmi K70 के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर मिल सकते हैं फीचर, बेहतरीन लुक के साथ है तगड़ा फोन


चीनी स्मार्टफोन निर्माता पोको का F6 Pro जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इसे Redmi K70 के इंटरनेशनल वेरिएंट के तौर पर लाया जा सकता है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8 Gen 2 SoC दिया जा सकता है।

 

यह पिछले साल पेश किए गए Poco F5 Pro 5G की जगह लेगा।इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर 23113RKC6G के साथ थाईलैंड के नेशनल ब्रॉडकास्टिंग एंड टेलीकम्युनिकेशंस कमीशन (NBTC) की वेबसाइट पर देखा गया है। इस लिस्टिंग में बताया गया है कि Poco F6 Pro का निर्माण चीन में किया गया है। इस लिस्टिंग और मॉडल नंबर से पता चलता है कि यह चीन में लॉन्च हुए Redmi K70 का रीब्रांडेड वर्जन है। इस स्मार्टफोन के 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 2,499 (लगभग 29,000 रुपये) थी। Redmi K70 के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में लॉन्च किए गए पोको F6 प्रो में 120 हर्ट्ज की ताज़ा दर के साथ 6.67-इंच OLED 2K रिज़ॉल्यूशन (1,440x3,200 पिक्सल) डिस्प्ले हो सकता है।

 

Poco F6 Pro में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC और 12 जीबी रैम और 1 टीबी तक स्टोरेज हो सकता है। इसके ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। Xiaomi सब-ब्रांड Redmi के K70 में 120 W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी है।

 

पिछले महीने पोको ने देश में X6 5G का नया वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था। इससे पहले इस स्मार्टफोन को 8 जीबी + 256 जीबी और 12 जीबी + 512 जीबी के वेरिएंट में पेश किया गया था। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 7s Gen 2 SoC है। पोको X6 5G में 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है। इसके नए वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर स्नोस्टॉर्म व्हाइट और मिरर ब्लैक रंग में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन के 8 जीबी + 256 जीबी और 12 जीबी + 512 जीबी वेरिएंट की कीमत क्रमशः 21,999 रुपये और 24,999 रुपये है। यह एक डुअल सिम (नैनो) स्मार्टफोन है। Poco X6 5G एंड्रॉइड 14 पर आधारित हाइपरओएस आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। इसके लिए 3 ओएस अपग्रेड और चार साल के सिक्योरिटी अपडेट दिए जाएंगे।

 

 

Redmi K70 के स्पेसिफिकेशंस

·   डिस्प्ले: Redmi K70 में 6.67-इंच का 2K OLED 12-बिट TCL CSOT C8 डिस्प्ले दिया गया है इस पर 120Hz रिफ्रेश रेट, 3840Hz PWM डिमिंग और 4000निट्स पीक ब्राइटनेस मिल जाती है।

·   प्रोसेसर: Redmi K70 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ मिलकर काम करता है।

·   स्टोरेज: इसमें 24GB तक LPDDR5x रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज मौजूद है।

·   कैमरा: Redmi K70 में 50MP लाइट हंटर 800 प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं, फ्रंट पैनल में 16MP का सेंसर है।

·   बैटरी: बैटरी के मामले में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल जाती है। यही नहीं फोन में सर्ज G1 बैटरी मैनेजमेंट चिप भी है।

·   कनेक्टिविटी: मोबाइल में 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे ऑप्शन हैं।

·   अन्य: सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, हैप्टिक्स के लिए एक एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर और एक आईआर ब्लास्टर की पेशकश की गई है।

·   ओएस: यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 आधारित हाइपरओएस पर बेस्ड रखा गया है।

 

 

Poco F6 Pro Launch : पोको ने जारी किया बेहतरीन लुक के साथ

 में Poco F6 Pro

 

 

Display स्क्रीन

Poco F6 Pro में एक विस्तृत 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है जो FHD+ (1080 x 2400 पिक्सल) रिज़ोल्यूशन के साथ आ सकती है। यह डिस्प्ले किसी भी गति के खेल और वीडियो के लिए विशेष तौर पर उपयुक्त हो सकती है, जिसमें चमकीले रंग, गहरे काले, और बेहतरीन कंट्रास्ट शामिल हो सकता है। इसमें हाई रिफ्रेश रेट और बेहतरीन विड्ठ अनुपात भी हो सकता है जो उपयोगकर्ता को सुपर स्मूद और निखरी हाइ-एंड अनुभव प्रदान कर सकता है। डिस्प्ले में किसी भी अच्छी सुरक्षा तकनीक का उपयोग किया जा सकता है, जैसे कि Corning Gorilla Glass या किसी अन्य समकक्ष। अधिक विशेष जानकारी के लिए, आपको Poco F6 के आधिकारिक वेबसाइट या उसके लॉन्च के साथ संबंधित स्रोतों पर नज़र डालनी चाहिए।

 

RAM and ROM

पोको एफ6 प्रो एक उत्कृष्ट स्मार्टफोन है जिसमें पॉवरफुल स्पेसिफिकेशन्स शामिल हैं। यह फोन दो विभिन्न कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध है।

रैम (RAM):

  • 6 जीबी रैम + 128 जीबी आंतरिक यादि स्टोरेज
  • 8 जीबी रैम + 256 जीबी आंतरिक यादि स्टोरेज

यह रैम उपयोगकर्ता को एक सुचारु और स्मूद अनुभव प्रदान करता है, चाहे आप मल्टीटास्किंग कर रहे हों या भारी गेम खेल रहे हों।

रोम (ROM):

  • 128 जीबी आंतरिक यादि स्टोरेज
  • 256 जीबी आंतरिक यादि स्टोरेज

यह आपको अधिक जगह प्रदान करता है ताकि आप बहुत सारा संग्रहित डेटा, ऐप्स, फोटो, वीडियो, आदि को स्टोर कर सकें।

इससे, यह फोन उपयोगकर्ता को उच्च स्तर की प्रदर्शन और स्टोरेज क्षमता प्रदान करता है।

Camera कैमरा

पोको एफ6 प्रो का कैमरा सेटअप बहुत ही रोचक है। यह फोन उपयोगकर्ताओं को एक प्राइमरी 108 मेगापिक्सल कैमरा प्रदान करता है जिसमें फ/1.9 अपर्चर, औटोफोकस, और ओआईस जैसी कई फीचर्स हैं। इसके अलावा, यह एक 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा, एक 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा, और एक 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर कैमरा भी शामिल करता है।

इसमें आपको विभिन्न मोड्स और फीचर्स मिलते हैं जैसे कि नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड, पैनोरामा, और प्रो मोड। साथ ही, यह वीडियो भी 4K रेजोल्यूशन में शूट कर सकता है और आपको स्लो मोशन वीडियो और टाइमलैप्स भी बनाने की सुविधा प्रदान करता है।

फ्रंट में, यह फोन एक 32 मेगापिक्सल कैमरा भी लेकर आता है जो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए उत्तम अनुभव प्रदान करता है।

सम्पूर्ण रूप से, पोको एफ6 प्रो का कैमरा सेटअप उपयोगकर्ताओं को विविधता और अद्वितीयता के साथ एक उत्कृष्ट तस्वीर अनुभव करने की सुविधा प्रदान करता है।

Processor प्रोसेसर

Poco F6 Pro में एक पावरफुल प्रोसेसर है जो शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 8 सीरीज का प्रोसेसर हो सकता है, जो की एक उच्च दर्जे का मोबाइल प्रोसेसर है। यह प्रोसेसर गेमिंग, मल्टीटास्किंग, और उच्च-स्तरीय कंप्यूटेशन के लिए उपयुक्त होता है। इसका संचालन तेजी से और बिना किसी संचित लग के होता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एक सुचारू और अनुभवशाली उपयोगरत्ता मिलती है।

Battery बैटरी

Poco F6 Pro में लगभग 5000 mAh की बैटरी हो सकती है। यह बैटरी उपयोगकर्ता को लंबे समय तक बैटरी बैकअप प्रदान कर सकती है और एक भरोसेमंद और धीमे चार्ज का अनुभव देने में मदद कर सकती है। यह बैटरी दिन भर के उपयोग के लिए पर्याप्त होने की उम्मीद है।

 

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ