'चड्डी गैंग' का आतंक, आधी रात को School में घुसकर लाखों की चोरी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

'चड्डी गैंग' का आतंक, आधी रात को School में घुसकर लाखों की चोरी




'चड्डी गैंग' का आतंक, आधी रात को School में घुसकर लाखों की चोरी




तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में चंड्डी गैंग का आतंक सामने आया है. यहां चड्डी पहनकर आए दो चोरों ने एक स्कूल में घुसकर 7 लाख 85 हजार रुपए चुरा लिए. अब इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.
पुलिस के मुताबिक वारदात शनिवार की आधी रात के समय हुई. चोरों ने हैदराबाद के मियापुर में स्थित वर्ल्ड वन स्कूल को निशाना बनाया. रात के समय चड्डी पहनकर स्कूल परिसर में दाखिल हुए दो चोरों ने लाखों की नकदी उड़ा दी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.



पहचान छुपाने के लिए पहन रखा था नकाब

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो चोर स्कूल परिसर के अंदर घूम-घूमकर चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं. चोरों ने शरीर में सिर्फ अंडर वियर पहन रखा है. पहचान छुपाने के लिए दोनों ही चोरों ने चेहरे को नकाब से ढक रखा है. CCTV फुटेज में यह भी दिखाया गया है कि एक चोर छुपते-छुपाते हुए सीढ़ियों से ऊपर की तरफ जा रहा है.

काउंटर से चुराए थे 2 लाख रुपए

इस तरह चोरी की वारदात पहले भी देशभर के अलग-अलग इलाकों में सामने आती रही है. करीब एक साल पहले बिहार की राजधानी पटना में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें 'चड्डी-बनियान' गैंग ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान को निशाना बनाया था. चोरों ने दुकान में घुसकर काउंटर से 2 लाख रुपए की चोरी की थी. पूरी वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई थी.

मुंबई और भोपाल में सामने आ चुके हैं केस

बता दें कि इससे पहले मुंबई और भोपाल में भी चड्डी-बनियान गिरोह का आतंक सामने आ चुका है. मुंबई पुलिस ने ऐसे 3 चोरों को पकड़ा था, जो बंद घरों में चड्डी बनियान पहनकर चोरी किया करते थे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ