Manish Kashyap: चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव,बीजेपी में होंगे शामिल,जानिए क्या है वजह

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Manish Kashyap: चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव,बीजेपी में होंगे शामिल,जानिए क्या है वजह



Manish Kashyap: चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव,बीजेपी में होंगे शामिल,जानिए क्या है वजह 


Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप एक बार चर्चा में आ गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार आज (25 अप्रैल) यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि सांसद मनोज तिवारी से वार्ता के बाद बीजेपी में शामिल होने की सहमति बनी है.

बता दें कि पश्चिम चंपारण से मनीष कश्यप निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे थे. सूत्रों के हवाले से अहम जानकारी मिली है कि मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल होंगे बीजेपी में शामिल होने के लिए मनीष कश्यप आज दिल्ली पहुंच गए हैं. सांसद मनोज तिवारी के सामने बीजेपी की सदस्यता लेंगे.

मनाने की कोशिश में लगे हुए थे मनोज तिवारी 

बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप 2024 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर प्रचार प्रसार कर रहे थे. अब तक इस सीट पर सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल को बड़ी टक्कर दे रहे थे. वहीं, मनीष कश्यप के बीजेपी में शामिल होने की खबर आई है तो भाजपा के सांसद डॉ. संजय जायसवाल के लिए बड़ी राहत की खबर है. बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी मनीष कश्यप को मनाने की कोशिश में लगे हुए थे. बुधवार को मनोज तिवारी बिहार आए और मनीष कश्यप को साथ में दिल्ली लेकर चले गए.

क्षेत्र में लोग तरह-तरह की कर रहे हैं चर्चा

बता दें कि जब से यह सूचना लोगों के बीच आई है तो लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि मनीष कश्यप को ऐसा नहीं करना चाहिए था. लोगों का कहना है कि मनीष कश्यप निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में दिन-रात चुनाव प्रचार कर रहे थे. आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं? मिली जानकारी के अनुसार मनीष कश्यप की कई शर्तें बीजेपी को माननी पड़ी है. बीजेपी ने कहा है कि मनीष कश्यप को एमएलसी का चुनाव लड़ाया जाएगा जिस पर मनीष कश्यप मान गए हैं.


अमित शाह से करेंगे मुलाकात

मिली जानकारी के अनुसार, मनीष कश्यप आज गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं। मालूम हो कि मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे थे। मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से भाजपा उम्मीदवार संजय जायसवाल को निर्दलीय चुनौती दे रहे थे। वहीं अब उनके बीजेपी में शामिल होने की बात सामने आ रही है। साथ ही मनीष कश्यप को पार्टी में कोई जिम्मेदारी या एमएलसी का ऑफर दिए जाने की भी चर्चा है।

नीतीश कुमार से पूछता रहूंगा सवाल- मनीष कश्यप

अपने बेबाक तरीके से सवाल पूछने के लिए जाने-जाने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप लगातार रूप से अपने वीडियो के जरिए सरकार पर तीखा हमला बोलते रहे है। एक बार मनीष कश्यप ने कहा था कि, ‘अब नीतीश कुमार से सवाल पूछता रहूंगा…’, बोले जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ