तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने कहा मेनका जी आपकी सोच पर धिक्कार है

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने कहा मेनका जी आपकी सोच पर धिक्कार है




तहसीलदार अमिता सिंह ने कहा मेनका जी आपकी सोच पर धिक्कार है

श्योपुर।
हैदराबाद में काउंटर मामले में पूरा देश अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है, उसमें श्योपुर जिले की तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने भी फेसबुक पर पोस्ट की।अमिता सिंह सीधी जिले के चुरहट में भी तहसीलदार रह चुकी हैं।

क्या बोली अमिता सिंह तोमर ने
 
मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले की तहसीलदार अमिता सिंह ने फेसबुक पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि" मेनका जी आप को जानवरों की फिक्र है पर एक डॉक्टर आपकी नजर में जानवर से भी बदतर है धिक्कार है आपकी सोच" 
दरअशल शुक्रवार 6 दिसंबर को हैदराबाद में दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद मेनका गांधी ने बयान दी थीं।

क्या बोली थीं मेनका गांधी ने

तेलंगाना एनकाउंटर पर मेनका गांधी ने कहा कि वहां जो हुआ वह बहुत भयानक हुआ इस देश के लिए. आप लोगों को ऐसे नहीं मार सकते हैं. आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते हैं।
 मेनका गांधी ने कहा कि वे आरोपी थे और वैसे भी कोर्ट से उसे फांसी की सजा मिलती. उन्‍होंने कहा कि ऐसा होने लगे तो फिर फायदा क्‍या है कानून का, फायदा क्‍या है सिस्‍टम का. मेनका ने कहा, 'इस तरह तो अदालत और कानून का कोई फायदा ही नहीं, जिसको मन हो बंदूक  उठाओ जिसको मारना हो मारो. कानूनी प्रक्रिया में गए बिना आप उसे मार रहे हो तो फिर कोर्ट, कानून और पुलिस का क्‍या औचित्‍य रह जाएगा।

अखिलेश यादव पर भी की टिप्पणी

आपको बता दें  अमिता सिंह ने समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव पर भी टिप्पणी की " कहा कि अखिलेश जी आपके पिता कहते हैं लड़कों से गलती हो जाती है और आप धरने पर बैठे हैं किसे बेवकूफ बना रहे हैं।"
आपको बता दें कि आज लखनऊ में अखिलेश यादव विधानसभा गेट नंबर 2 में धरना प्रदर्शन उत्पीड़न को लेकर कर रहे थे। और भजपा पर निशाना भी साधा ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ