सावधान सीधी में जंगल राज !!जिम्मेदारों पर उठ रहे सवाल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सावधान सीधी में जंगल राज !!जिम्मेदारों पर उठ रहे सवाल




सावधान!! सीधी में जंगल राज ,
जिम्मेदारों पर उठ रहे सवाल 
सीधी।

विधायक कुँवर सिंह टेकाम ने सीधी के गैंग रेप के आरोपियों को दिया जाए मृत्युदंड ---

सीधी।स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका के साथ चार दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, घटना 5 दिसंबर की शाम 6:00 बजे की, मामला दर्ज पुलिस ने किया चारों आरोपियों को गिरफ्तार घटना सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत पिपराव चौकी की है। 


इनका कहना है👇

(1)गैंग रेप के मामले में भाजपा चुरहट विधायक विधायक सर्देन्दु तिवारी का वडा वयान सामने आया हैं उन्होनें कहा है कि कमलनाथ सरकार ट्रांसफ़र वारू एवं दारू में व्यस्त है महिलाएं एवं वहू वेटियां असुरक्षित है जंगल राज कायम है हम विधान सभा में महिलाओं के सुरक्षा हे ध्यानाकर्षण प्रस्ताव लाएंगे ।


(2)इस मामले में भाजपा से धौहनी विधायक कुँवर सिंह टेकाम वडा वयान सामने आया हैं उन्होनें रेपिस्टों को  जल्द से जल्द मृत्यु दंड की अपील की है उन्होनें कहा है कि जव से सरकार आयी है दारू एवं वारू में मस्त अपराधियों के हौसले वुलंद हैं सीधी में जंगल राज कायम है।

(3)सीधी एस .पी. एस आर वेलवंशी के द्वारा कहा गया है कि गैंग रेप का मामला आई पी सी की धारा 376 के तहत मामला पंजीवद्ध किया गया है आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले को फारेंसिक टीम के द्वारा तफ्दीश करायी जा रही है आरोपियों एवं पीडिता का डी एन ए टेस्ट कराया जाएगा जांज उपरांत आरोपियों को न्यायालय पेस कर जेल भेज दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ