जिला प्रशासन द्वारा गरीब और बेसहारा लोगों को किया गया मास्क का वितरण

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला प्रशासन द्वारा गरीब और बेसहारा लोगों को किया गया मास्क का वितरण



जिला प्रशासन द्वारा गरीब और बेसहारा लोगों को किया गया मास्क का वितरण 

भोपाल।

 
       शहर में कोरोना संक्रमण से आमजनों को बचाने और इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए शहर में बेसहारा, बेघर और फुटपाथ पर रहने वाले  गरीब व्यक्तियों को जिला प्रशासन द्वारा मास्क उपलब्ध कराये जा रहे है।कलेक्टर श्री तरुण पिथोड़े के निर्देश पर की गयी इस व्यवस्था से उन्हें इस संक्रमण से बचाया जा सकेगा। शहर में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी लोगो को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। सभी लोग जिले में मास्क लगाकर रहे इसके लिये फुटपाथ और अन्य जगहों पर रहने वालो को मास्क दिए जा रहे हैं। वही सुरक्षा की दृष्टि से जिला प्रशासन द्वारा उनके क्षेत्र में सैनिटाइज भी किया जा रहा है जिससे वे सुरक्षित रह सके। 

    जिला प्रशासन के यह प्रयास रहे हैं की इस आपदा से निपटने के लिए सभी शहरवासी अपना योगदान देकर कोरोना के विरुद्ध जंग में सहभागी बने और अपने घर में रहते हुए लॉक डाउन का अक्षरश:  पालन करें। जिससे इस कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने में मदद मिलेगी और हम सब इस आपदा से सुरक्षित रह सकेंगे।

     आज नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत क्षेत्र पुरानी विधानसभा, मिंटो हाल पर लोगों को मास्क वितरण किया गया। उसके उपरांत पुलिस हेड क्वार्टर के सामने मजार के पास, रोशनपुरा चौराहे पर जिंसी पर जहांगीराबाद पर सुल्तानिया जनाना हॉस्पिटल के पास, काली मंदिर पर लिली टॉकीज चौराहे के पास म्यूजिकल फाउंटेन पर भारत टाकीज पुल के पास संगम टाकीज के पास  लोगों को मास्क वितरण किया गया एवं कोरोना रोकथाम हेतु जागरूक किया गया। आज विभिन्न क्षेत्र में लगभग 800 मास्क का वितरण किया गया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ