सीधी:ऑडियो वायरल मामला: विक्रेता सहित समित प्रबंधक पर गिरी गाज

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:ऑडियो वायरल मामला: विक्रेता सहित समित प्रबंधक पर गिरी गाज



सीधी:ऑडियो वायरल मामला: विक्रेता सहित समित प्रबंधक पर गिरी गाज



 सीधी।
शासकीय उचित मूल्य की दुकान में लापरवाही सहित आला अधिकारी एवं अन्य अधिकारियों के नाम पर खर्च देने का आडियो वायरल होने के बाद अंतत: विक्रेता को हटा दिया गया है। वहीं समिति प्रबंधक पर भी कार्यवाही की गाज गिरी है। विक्रेता को हटाने सहित करीब 2 लाख रूपये की रिकवरी भी जमा करने का आदेश जारी किया गया है। 
ज्ञात हो कि बहरी तहसील अंतर्गत सिहौलिया ग्राम पंचायत के विक्रेता का एक आडियो वायरल हुआ था जिसमें विक्रेता ने यह स्पष्ट किया था कि हम जिले के एक आला अफसर को 15 हजार रूपये प्रतिमाह देने सहित करीब 35 हजार रूपये हर माह खर्च कर करते हैं। आडियो में यह भी स्पष्ट किया गया था कि दारू-मुर्गा सहित अन्य खर्च भी वहन करते हैं इसके अलावा भी करीब डेढ़ लाख की कमाई हासिल होती है। इस मामले को लेकर आडियो वायरल होते ही समाचार पत्रों में इसकी खबरें प्रकाशित हुईं। कलेक्टर द्वारा मामले को संज्ञान में लेकर विक्रेता के खिलाफ कार्यवाही करने का आदेश जारी किये हैं। विक्रेता को शासकीय उचित मूल्य की दुकान सिहौलिया से हटाकर खरीदी केन्द्र में अटैच किया गया है। साथ ही 2 लाख 107 रूपये की वसूली भी जमा करने का आदेश जारी किया गया है। आदेश के तहत सिहौलिया में सजन सिंह को विक्रेता का प्रभार सौपा गया है। यह आदेश सेवा सहकारी समिति चंदवाही द्वारा कलेक्टर के निर्देश पर 23 दिसम्बर को जारी किया गया है। 


समिति प्रबंधक पर भी गिरी गाज

सेवा सहकारी समिति चंदवाही के समिति प्रबंधक पारस जायसवाल पर भी गाज गिरी है। कलेक्टर के निर्देश पर समिति प्रबंधक का भी प्रभार छीन लिया गया है। उनके स्थान पर वर्तमान में शाखा प्रबंधक बहरी प्रदीप पाण्डेय को जिम्मेदारी दी गई है। हालांकि शाखा प्रबंधक यह कह रहे हैं कि हम व्यस्त रहते हैं जिस वजह से जिम्मेदारी का वे बखूवी पालन नहीं कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ