ग्रामीणों ने दरोगा को सड़क पर दौड़ दौड़ा कर लात घूसों से पीटा, एसआई हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ग्रामीणों ने दरोगा को सड़क पर दौड़ दौड़ा कर लात घूसों से पीटा, एसआई हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा




ग्रामीणों  ने दरोगा को सड़क पर दौड़ - दौड़ा कर लात घूसों से पीटा,एसआई  हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा


 एक दारोगा की आक्रोशित ग्रामीणों ने बड़ी ही बेरहमी से सड़क पर दौड़ा-दौड़कर पीटा दिया, मारपीट की घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दारोगा को रोड पर पटक कर ग्रामीणों द्वारा लात-घूंसे से पीटते हुए दिखाई दे रहे है।
मामला बिहार के  दरभंगा जिले के केवटी थाना का है, जहां बाढ़ पोखर के पास एक दारोगा की जमकर पिटाई की गई है, बताया जा रहा है कि एसआई को काफी चोटें आई हैं, क्योंकि इस घटना का जो वीडियो सामने आया है. उसमें दारोगा को जमीन पर पटक कर लात-घूंसे से मारते हुए देखा जा रहा है।

गस्ती के दौरान की गई मारपीट:-

 जानकारी मिली है कि पुलिस गस्ती के दौरान पुलिस की गाड़ी से एक व्यक्ति को धक्का लग गया था। धक्का लगने से युवक गिर गया और उसे चोट आ गई जिसको लेकर ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कर दिया।
गुस्साए ग्रामीण उग्र हो गए और गस्ती गाड़ी पर सवार दारोगा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो में  पुलिस कर्मी हाथ जोड़ विनती करता रहा लेकिन ग्रामीणों ने सड़क पर पटक कर लात-घूंसे से जमकर पिटाई करते रहे . इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस की ओर से कुछ भी कहने से साफ इंकार किया जा रहा है।मामला कुछ भी लेकिन यह जांच का विषय है। जांच करने के बाद ही शप्ष्ट हो पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ