MP News: भाजपा नेता को कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का उलंघन करना पड़ा महंगा, तहसीलदार ने 10 हजार रुपए का लगाया जुर्माना

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: भाजपा नेता को कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का उलंघन करना पड़ा महंगा, तहसीलदार ने 10 हजार रुपए का लगाया जुर्माना



MP News: भाजपा नेता को कोरोना  प्रोटोकॉल के नियमों का उलंघन करना पड़ा महंगा, तहसीलदार ने 10 हजार रुपए का लगाया जुर्माना


देश के साथ साथ मध्य प्रदेश में अभी पूरी तरह से कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा टला नहीं है. ऐसे में अभी भी लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल (corona protocol) का पालन करना जरूरी है. राज्य में किसी भी तरह के भीड़ भाड़ वाले कार्यक्रम के आयोजन पर पूरी तरह से रोक लगी हुई है. सरकार द्वारा शादी व्याह एवं अन्य कार्यक्रम के आयोजनों में सीमित संख्या की गाइड लाइन जारी की है इसके लिए भी अपने नजदीकी तहसील या थाने से अनुमति लेना अनिवार्य है,वहीं  राजधानी भोपाल (Bhopal News) में बीजेपी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मृदुल द्विवेदी कोरोना नियमों का उल्लंघन किये जिसका वीडियो वायरल होने लगा बताया जा रहा है कि मृदुल द्विवेदी  जन्मदिन पर पार्टी किये जो उन्हें भारी पड़ गया. कोविड19 के नियमों को तोड़ने के लिए प्रशासन ने उन पर कड़ी कार्रवाई की.

कोरोन नियमों की अनदेखी करने पर मृदुल द्विवेदी पर कार्रवाई पार्टी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद की गई. उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया जबकि वीडियो में देखे जा रहे लोगों को प्रशासन ने सात दिनों के लिए होम आईसोलेशन में रहने की हिदायत दी है.

इस कार्रवाई पर प्रशासन का कहना है कि कोरोना संक्रमण की दर में गिरावट आई है लेकिन अभी भी संक्रमण का खतरा पूरी तरह से टला नहीं है. कोविड के मामले कम होते देख अब लोग फिर से लापरवाही बरतने लगे हैं. इंटरनेट पर मृदुल द्विवेदी की पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद तहसीलदार ने सख्ती दिखाते हुए ये कार्रवाई की है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ