सड़क हादसा: टैंकर और बस की जोरदार टक्कर, लगी आग,11 लोग जिंदा जले

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क हादसा: टैंकर और बस की जोरदार टक्कर, लगी आग,11 लोग जिंदा जले



सड़क हादसा: टैंकर और बस की जोरदार टक्कर, लगी आग,11 लोग जिंदा जले



राजस्थान  के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर एक बड़ा हादसा होने की खबर है. मिल रही जानकारी के मुताबिक एक प्राइवेट बस और टैंकर ट्रेलर के बीच भीषण टक्कर में खबर लिखे जाने तक 11 लोग जिंदा जल गए हैं.


मिली जानकारी के मुताबिक टैंकर से टक्कर के बाद बस में आग लग गई थी और यात्रियों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला. हालांकि पुलिस ने अभी तक 11 लोगों की मौत की पुष्टि की है, लेकिन मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है.

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक बस में हादसे के समय करीब 25 लोग सवार थे. 10 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है लेकिन अभी भी बस में और लोगों के फंसे होने की आशंका जाहिर की जा रही है. हालांकि भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

बस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जाहिर किया है. PMO ने ट्वीट किया- यह दुखद है कि राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर बस-टैंकर की टक्कर में लोगों की जान चली गई है. दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. मैं प्रार्थना करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं: PM मोदी

इसके आलावा पीएम मोदी ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को पीएमएनआरएफ से 2-2 लाख रुपए का मुआवजा जबकि घायलों को 50-50 हज़ार रुपए मुआवजा दिए जाने का भी ऐलान किया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ