MP: रीवा में पुल के नीचे मिला टाइमर बम, चिट्ठी में CM योगी का किया गया जिक्र,मचा हड़कंप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: रीवा में पुल के नीचे मिला टाइमर बम, चिट्ठी में CM योगी का किया गया जिक्र,मचा हड़कंप




MP: रीवा में पुल के नीचे मिला टाइमर बम, चिट्ठी में CM योगी का किया गया जिक्र,मचा हड़कंप



गणतंत्र दिवस पर मध्य प्रदेश के रीवा ज़िले में नेशनल हाई-वे की पुलिया के नीचे टाइमर के साथ बम मिला है. इसके अलावा एक चिट्ठी मिली है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र है.

फिलहाल बम को डिफ्यूज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. साथ ही नेशनल हाई-वे की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

मध्यप्रदेश के रीवा जिले के अंतर्गत मनगवां थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब स्थानीय पुलिस को नेशनल हाई-वे 30 पर बनी एक पुलिया के नीचे बम जैसी वस्तु रखे होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा तो पाया कि टाइमर के साथ वहां एक बम था, जिसमें बकायदा टाइम भी सेट किया हुआ था.


बम निरोधक दस्ते ने बम को डिफ्यूज कर दिया है. पुल के नीचे ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम से एक चिट्ठी भी मिली है, जिसकी जांच की जा रही है. फिलहाल एडिशनल एसपी मौके पर पहुंच गए है और एसपी पहुंचने वाले हैं. बम किसने लगाया और योगी के नाम की चिट्ठी क्यों लिखी इसकी जांच शुरू कर दी गई है.




विस्फोटक नहीं था बम में
रीवा के एडिशनल एसपी ने बताया कि बमों को डिफ्यूज करने के बाद जब इसकी जांच की गई तो इसमें विस्फोटक नहीं था. हालांकि, इसमें इलेक्ट्रिक वायर एवं डिजिटल घड़ी लगाया गया था. पुल के नीचे इसे पूरी तरह से टाइम बम का आकार दिया गया था. उन्होंने कहा कि अब पूरे मामले की जांच की जा रही है.


सीएम योगी का जिक्र था 

अलर्ट हुई पुलिस ने मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने समय रहते बम को निष्क्रिय किया, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. बम के साथ ही धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र किया गया है. पत्र दीवार में चस्पा किया गया है. मीडिया रिपोर्ट ADGP केपी व्यंकटेश राव ने कहा है कि UP चुनाव को लेकर किसी शरारती तत्व ने ये हरकत की है. हमने UP DGP को सूचना दे दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ