141 रुपये में सालभर इंटरनेट दे रही है ये कम्पनी,एयरटेल और जिओ को देगी टक्कर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

141 रुपये में सालभर इंटरनेट दे रही है ये कम्पनी,एयरटेल और जिओ को देगी टक्कर




141 रुपये में सालभर इंटरनेट दे रही है ये कम्पनी,एयरटेल और जिओ को देगी टक्कर



भारत की सभी टेलीकॉम कंपनियां इसी कोशिश में रहती हैं कि वो अपने ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर सकें जिनमें उन्हें ज्यादा बेनिफिट्स दिए जाएं। ऐसे में हम आपको एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत और बेनिफिट्स ने रिलायंस जियो, एयरटेल और वीआई समेत सभी प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के छक्के छुड़ा दिए हैं

हम आपको बता दें कि यहां एमटीएनएल के सालाना प्रीपेड प्लान की बात हो रही है। एमटीएनएल एक ऐसा रिचार्ज प्लान ऑफर करता है जिसमें आपको 150 रुपये से कम में पूरे एक साल की वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के भी फायदे दिए जा रहे हैं।

एमटीएनएल के इस प्लान में आपको क्या फायदे दिए जा रहे हैं। 141 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में आपको 365 दिनों के लिए कई सारे फायदे दिए जा रहे हैं। इस प्लान में शुरू के 90 दिनों के लिए हर दिन 1GB डेटा दिया जाएगा, साथ ही, एमटीएनएल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी।


अगर आप किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो आपको usके लिए फ्री 200 मिनट्स दिए जाएंगे। इन मिनट के खत्म होने के बाद आप 25 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से फोन कर सकेंगे। यह चार्ज केवल 90 दिनों तक के लिए होगा। वहीं, 90 दिनों के बाद आपको हर सेकेंड का 0.02 पैसा चार्ज देना होगा। आपको बता दें कि जियो, एयरटेल और वीआई में से कोई भी कंपनी इतना सस्ता सालाना प्लान नहीं ऑफर करती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ