KKR vs RR: कोलकाता ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया, इनका रहा शानदार प्रदर्शन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

KKR vs RR: कोलकाता ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया, इनका रहा शानदार प्रदर्शन



KKR vs RR: कोलकाता ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया, इनका रहा शानदार प्रदर्शन



Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals: कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया. इस मुकाबले में केकेआर के लिए रिंकू सिंह और नीतीश राणा ने शानदार प्रदर्शन किया.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2022 के 47वें मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया. कोलकाता के लिए नीतीश राणा और रिंकू सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया. राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 153 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में कोलकाता ने 19.1 ओवरों में मैच जीत लिया. इस दौरान नीतीश ने नाबाद 48 रन बनाए. जबकि रिंकू सिंह ने नाबाद 42 रन बनाए.

राजस्थान के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता के लिए बाबा इंद्रजीत और आरोन फिंच ओपनिंग करने आए. इंद्रजीत 16 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हुए. जबकि फिंच महज 4 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए. कप्तान श्रेयस अय्यर ने 34 रनों की पारी खेली. उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और एक छक्का लगाया. अंत में नीतीश ने 37 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 48 रन बनाए. उनकी इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. जबकि रिंकू सिंह ने 23 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 42 रन बनाए. इनकी इस पारी में 6 चौके और एक छक्का शामिल रहा.

तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने राजस्थान के लिए अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवरों में 25 रन देकर एक विकेट लिया. रविचंद्रन अश्विन ने 4 ओवरों में 33 रन दिए. हालांकि उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. प्रसिद्ध कृष्णा ने 4 ओवरों में 37 रन देकर एक विकेट लिया. युजवेंद्र चहल ने 4 ओवरों में 31 रन दिए. हालांकि उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला.

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए. इस दौरान संजू सैमसन ने अर्धशतक लगाया. उन्होंने 49 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाए. शिमरोन हेटमायर ने अंत में ताबड़तोड़ बैटिंग की. उन्होंने 13 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 27 रन बनाए. हेटमायर ने 2 छक्के और एक चौका लगाया. रियान पराग ने 19 रनों का और जोस बटलर ने 22 रनों का योगदान दिया.

कोलकाता के लिए टिम साउदी ने 2 विकेट लिए. उन्होंने 4 ओवरों में 46 रन दिए. उमेश यादव ने 4 ओवरों में 24 रन देकर एक विकेट लिया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ