BREAKING: नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर युवक को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से मारा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

BREAKING: नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर युवक को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से मारा


BREAKING: नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर युवक को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से मारा


 बिहार के सीतामढ़ी में एक युवक को नूपुर शर्मा का वीडियो देखना महंगा पड़ गया. जेहादी युवक के इस कार्य से इतने आक्रोशित हो गए कि उन्होंने बीच बाजार दौड़ा-दौड़ा कर उस पर चाकुओं से हमला बोल दिया. खून से लथपथ युवक अपनी जान बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाता रहा, लेकिन जेहादियों के खौफ से किसी ने उसकी मदद नहीं की. बुरी तरह जख्मी यह युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है. पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका संदेह के घेरे में है. मामला सांप्रदायिक रंग न ले ले इसके लिये पुलिस ने एफआईआर से नुपुर शर्मा का नाम हटा दिया है.
मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 16 जुलाई की है. नानपुर थाना क्षेत्र के बहेरा जाहिदपुर गांव के बाजार में पान की दुकान पर अंकित कुमार झा नाम का युवक अपने मोबाइल पर नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था. कट्टरपंथियों को उसका यह वीडियो देखना गवारा नहीं लगा. वो नहीं चाहते थे कि अंकित नूपुर शर्मा का वीडियो देखे और और उसकी चर्चा हो. पान दुकान पर ही खड़े तीन युवकों को उस पर गुस्सा आ गया और वो अंकित के चेहरे पर सिगरेट का धुआं फेंकने लगे. अंकित ने इसका प्रतिकार किया तो तीनों युवकों ने ताबड़तोड़ उस पर चाकुओं से वार करना शुरू कर दिया. अचानक हुए हमले से अंकित भयभीत हो गया और अपनी जान बचाने के लिए भागने लगा, लेकिन जिहादी बीच बाजार दौड़ा-दौड़ा कर उस पर लगातार चाकुओं से वार करते रहे.
चाकू लगने से जख्मी अंकित मदद के लिए चिल्लाता रहा, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया. खून से लथपथ अंकित को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी मे भर्ती कराया गया है जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे दरभंगा रेफर कर दिया. अंकित दरभंगा के एक निजी अस्पताल के आईसीयू मे जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है.
वहीं, पुलिस ने इस मामले में तब तक केस दर्ज नहीं किया जब तक कि युवक के परिजनों ने एफआईआर के कॉपी से नूपुर शर्मा का नाम नहीं हटा दिया. पिछले तीन दिन से अंकित और उसका पूरा परिवार दहशत के साये में जी रहा है. उनका कहना है कि आज की तारीख में भी उनको धमकी दी जा रही है जिससे वो काफी डरे-सहमे हुए हैं. इस बीच, अंकित के कई रिश्तेदार किसी अनहोनी की आशंका से गांव छोड़ कर चले गए हैं. इस संबंध में पुपरी के डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, और फरार अन्य लोगों को जल्द पकड़ लिया जायेगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ