शादी का झांसा देकर नाबालिग किशोरी से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शादी का झांसा देकर नाबालिग किशोरी से रेप, आरोपी गिरफ्तार



शादी का झांसा देकर नाबालिग किशोरी से रेप, आरोपी गिरफ्तार


Uttar Pradesh News: यूपी के बलिया (Ballia) में रेप (Rape) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यूपी पुलिस (UP Police) की सख्ती और अपराध पर रोक लगाने की तमाम कोशिशों के बाद भी आए दिन प्रदेश के जिलों से यौन उत्पीड़न, रेप और छेड़छाड़ जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं.
कभी शादी का झांसा देकर, कभी बहला फुसलाकर तो कभी जबर्दस्ती महिलाओं और किशोरियों के साथ घटनाएं हो रही हैं. ऐसा ही एक मामला बलिया जिले में सामने आया है. यहां बलिया जिला मुख्यालय शहर में रहने वाली 16 साल की किशोरी को शादी का झांसा देकर उससे रेप करने के आरोप में पुलिस (Ballia Police) ने 20 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने इसपर क्या बताया
बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजीव सिंह ने शुक्रवार को बताया कि बलिया शहर कोतवाली पुलिस ने बृहस्पतिवार को क्षेत्र के महावीर घाट मार्ग से सत्येंद्र साहनी (20) को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी की मां की तहरीर पर 20 मार्च को सत्येंद्र साहनी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और बच्चों का यौन अपराधों से संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने बताया कि आरोप है कि सत्येंद्र साहनी ने आठ मार्च को किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया.

वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. उससे पूछताछ की जा रही है. 


source:ABP

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ